For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हासिल करेगी बहुमत : सुरेश गुप्ता

08:44 AM Jun 10, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हासिल करेगी बहुमत   सुरेश गुप्ता
करनाल में रविवार को कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता रविवार को दयालपुरा गेट पर कार्यकर्ताओं के बीच। -हप्र
Advertisement

करनाल, 9 जून (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा से ज्यादा वोट प्राप्त किए हैं।
प्रदेश में कांग्रेस ने पांच सीटों पर जीत हासिल की है, इससे यह स्पष्ट हो गया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बहुमत हासिल करेगी। लोगों ने भाजपा को नकार दिया है। केंद्र में बनी एनडीए सरकार का सफर ज्यादा लंबा नहीं होगा। एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता रविवार को दयालपुरा गेट में कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सिरसा में कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा की भारी वोटों से जीत की खुशी लड्डू बांटकर मनाई गई।
सुरेश गुप्ता ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला व कुमारी सैलजा के संयुक्त प्रयासों से हरियाणा में पांच सीटें कांग्रेस को मिली।
इस अवसर पर जोगिंद्र वाल्मीकि, ओमप्रकाश सलूजा, संजीव कांबोज, राजेश पधाना, सुखराम बेदी, केपी सिंह, संजय चंदेल, राजिंदर नंबरदार, रिंकल रोड़, एनपीएस चौहान, बिट्टू संधू, रामपाल सैनी, संजीव कुमार, पंकज पाल, विनोद चंदेल, राजू चंदेल, रोहित जोशी व नरेश पधाना आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×