For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की : जयप्रकाश

08:36 AM Jun 17, 2024 IST
हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की   जयप्रकाश
नरवाना में रविवार को हिसार से नवनिर्वाचित सांसद जयप्रकाश का स्वागत करते विनोद गर्ग। -निस
Advertisement

नरवाना, 16 जून (निस)
हिसार से नवनिर्वाचित सांसद जयप्रकाश अपने निजी दौरे पर नरवाना में पहुंचे। यहां विनोद गर्ग के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बननी तय है। लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की मेहनत के जरिए कांग्रेस का प्रदर्शन लाजवाब रहा और इसने भविष्य की राजनीतिक रूपरेखा तय कर दी है।
उन्होंने हिसार से अपनी विजय को छत्तीस बिरादरियों के भाईचारे की जीत बताया। कांग्रेस में गुटबाजी व भितरघात के सवालों से वे बचते नजर आये और उन्होंने इससे इनकार किया पर इशारों ही इशारों में कुछ क्षेत्रों में कांग्रेस के पक्ष में आये कम रुझानों के बारे में कहा कि शीर्ष नेतृत्व इसका संज्ञान लेगा। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकटों का सही बंन्टवारा न होने के आरोपों को उन्होने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि टिकटों का बंटवारा सही हुआ, योग्य उम्मीदवारों को ही टिकट दी गई, प्रदेश में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेत़ृत्व व सही उम्मीदवारों के चयन के कारण ही कांग्रेस का लोकसभा चुनाव में प्रदेश में प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होने यह भी कहा कि भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस उम्मीदवारों का चयन मैरिट के आधार पर होगा।
इस दौरान वह यहां अपने पुराने साथियों से मिले व उनका धन्यवाद किया। उन्होंने अपने पुराने मित्र विनोद गर्ग द्वारा दी गई दो कुल्फियों का भी आनंद लिया। इस मौके पर विनोद गर्ग ने जयप्रकाश को जमीन से जुड़ा हुआ नेता बताया अौर उनके व्यक्तित्व की प्रशंसा की। इस अवसर पर रमेश गर्ग, कांग्रेस नेत्री सुमन बेदी, ताराचन्द बलियाली, मनु छाबडा, सतपाल मोर, दिनेश डाहौला, अचल मित्तल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×