For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस

08:53 AM Jun 23, 2024 IST
प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस
उचाना में शनिवार को कार्यकर्ताओं से मिलते पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 22 जून (निस)
कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह हलके में निरंतर सक्रियता बढ़ रहे है। हलके के तीन दिनों तक लगातार दौरे के बाद शनिवार शाम को वे उचाना खुर्द गांव पहुंचे। युवा नेता राकेश उचाना खुर्द की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान दूसरे दलों से कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में भी शामिल हुए। राजेंद्र, शीशपाल, रूपल, भल्ला, संदीप, धर्मबीर, सुमित, सतबीर, राजा, अनिल, चंद्रभान, रामदिया, कृष्ण, कपूरा, जीता के कार्यक्रमों में भी वे पहुंचे।
इस अवसर पर पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि जब भी प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे तो कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी। चुनाव में कांग्रेस के मुकाबले में कोई नजर नहीं आएगा। प्रदेश में आने वाला कल कांग्रेस का है। 2019 के मुकाबले कांग्रेस के वोट प्रतिशत के साथ-साथ सीटें भी बढ़ी है। 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की कोई भी सीट नहीं आई थी, जबकि इस बार 5 सीटें आई हैं।
कांग्रेस की सरकार बननी तय है इस बात का संदेश लोकसभा चुनाव से मिल गया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे अधिक से अधिक लोगों को संगठन के साथ जोड़ें। कांग्रेस के आने के लिए भाजपा, इनेलो, जजपा सहित अन्य दलों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता तैयार है। वो कांग्रेस में आना चाहता है बस उनसे संपर्क साधना है।
इनकी रही मौजूदगी
इस मौके पर संजीव डूमरखां, डॉ. जुगमिंद्र कोच, मा. जयभगवान, महेंद्र नंबरदार, हवा सिंह, भल्ला शर्मा, सतबीर, गेजी श्योकंद, सुरेंद्र गर्ग, अजीत नंबरदार, दलबीर खान, मायाराम, अनूप श्योकंद, नसीब पालवां, कपूरा लुहार, जसमेर उचाना खुर्द और शमशेर दरोली मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement