मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में 70 सीटें जीत कर कांग्रेस बनाएगी सरकार

10:17 AM Jul 29, 2024 IST
समालखा में ओबीसी सम्मेलन में मंच पर बैठे कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर। -निस

विनोद लाहोट/निस
समालखा, 28 जुलाई
कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार कभी भी गिर सकती है क्योंकि मोदी सरकार दो बैसाखियों पर टिकी हुई है।
इस बैसाखी में सबसे कमजोर कड़ी नीतीश कुमार हैं जो गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर हैं। जिस दिन वह पलट गये उसी दिन मोदी सरकार धराशाई हो जाएगी।
कैप्टन यादव रविवार को समालखा में पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर द्वारा आयोजित ओबीसी सम्मेलन को बतौर मुख्यतिथि सम्बोधित कर रहे थे। समालखा विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी ठोक रहे पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर के आमंत्रण पर हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। कै. अजय करीब दो घंटे की देर से समालखा पहुंचे तब तक आधे से ज्यादा लोग जा चुके थे। उन्होंने देर से आने पर लोगों से क्षमायाचना की और भविष्य में समय पर पहुंचने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उपस्थित समर्थकों ने भरत सिंह छौक्कर को टिकट देने की बात कही जिस पर कैप्टन अजय यादव ने कहा कि वह टिकट वितरण समिति के सदस्य हैं। 2005 में भी उन्होंने भारत सिंह छौक्कर को टिकट दिलवाई थी ओर इस बार भी अगर छौक्कर का नाम सर्वे में सबसे उपर आया तो वह टिकट दिलवाने का भरसक प्रयास करेंगे। कैप्टन अजय यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता ने तो शिक्षा और न हीं चिकित्सा की बात करते हैं इनके सिर्फ दो ही मुद्दे हैं एक पाकिस्तान ओर दूसरा मुसलमान। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश वासियों को इस सरकार ने पोर्टल के चक्कर में उलझाया हुआ है,कहीं प्रोपर्टी आईडी व कहीं फैमिली आईडी। अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी आईडी खत्म करके सिर्फ राशन कार्ड व आधार कार्ड को मान्य किया जाएगा। कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय यादव ने साफ किया कि वह प्रदेश में किसी भी गुट के साथ नहीं है। वह राहुल गांधी, सोनिया गांधी व मल्लिकार्जुन खड़गे को ही अपना नेता मानते हैं उन्होंने ही मुझे राष्ट्रीय चेहरा बनाया है। कैप्टन यादव ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और प्रदेश में कांग्रेस 70 सीटें जीत कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी और 500 रूपए में रसोई गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी
कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष करता राम कश्यप, बाबू राम कौशिक, प्रदेश उपाध्यक्ष रितु सैनी, पानीपत जिला प्रधान सुभाष, बीसी प्रकोष्ठ के जिला महासचिव मोनू रावल भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement