मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार : जितेंद्र भारद्वाज

10:32 AM Oct 05, 2024 IST

गुरुग्राम, 4 अक्तूबर (हप्र)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने आज कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को खूब प्यार दिया है और पूर्ण बहुमत का भरोसा भी दिया है। प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। इसके बाद सारे वादे पूरे किए जाएंगे।
पत्रकारों से विस्तृत बातचीत करते हुए जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक बेहतर संगठन एकता और अपने नेताओं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा है। उन्होंने कहा कि एक बड़ी पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से अपने नेताओं को अपनी बात कहने का अधिकार भी देती है। फर्क इतना है कि अन्य दलों में भी खूब गुटबाजी होती है और खूब बयानबाजी होती है लेकिन मीडिया में कांग्रेस की चर्चा होती है। टिकट वितरण में बगावत पर उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं की टिकट एक उम्मीदवार को एक विधानसभा क्षेत्र में पार्टी देता है इस तरह से दूसरे लोगों की टिकट कट जाती है। मैंने भी सोहना विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट मांगा था और मुझे नहीं मिला। अब मैं पूरे तन-मन-धन से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए जुटा हुआ हूं, क्योंकि हम सब जानते हैं कांग्रेस का मुख्यमंत्री और सरकार तभी बनेगी जब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे।
उन्होंने बताया कि कांग्रेस का मकसद केवल सरकार बनाना नहीं है। पिछले 10 वर्ष में हरियाणा का सारा ताना-बाना हिल गया है संस्कृति को भारी चोट पहुंची है हमारी संस्कृति भाईचारा और विकास था दोनों बातें खराब हो गईं। बेरोजगारी चरम पर है भ्रष्टाचार उससे भी ऊपर है और आपस में लोगों को लड़ने की योजना को हमने विफल कर दिया है। कौन मुख्यमंत्री बनेगा इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व, जीतने वाले विधायक और जनता तय करेगी कौन मुख्यमंत्री होगा।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्ष में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने झूठे वादे करने वाली भाजपा सरकार का मुकाबला किया और लोगों के बीच जाकर उनके दुख-सुख को साझा किया तथा भरोसा दिलाया कि लोग सरकार बदलने में सक्षम हैं। कांग्रेस जो घोषणा पत्र के अनुसार वादे कर रही है, लोगों ने उन पर भरोसा किया।

Advertisement

Advertisement