For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़कर जीतेगी कांग्रेस : हिम्मत सिंह

06:57 AM Aug 26, 2024 IST
विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़कर जीतेगी कांग्रेस   हिम्मत सिंह
अम्बाला शहर में रविवार को कांग्रेस नेता हिम्मत सिंह कार्यकर्ता सम्मेलन में। -हप्र

अम्बाला शहर, 25 अगस्त (हप्र)
युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव हिम्मत सिंह का सेक्टर-8 में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन भारी भीड़ व कार्यकर्ताओं के उत्साह के चलते रैली में तबदील हो गया। इस दौरान हिम्मत सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनमें जोश भरा।
हिम्मत सिंह ने अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि वह अम्बाला शहर के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बताना चाहते हैं कि शहर हमारा और आपका है। इसे मिलकर सुधारना है। इस संकल्प के साथ आप लोग यहां से जाएं।
विधानसभा चुनाव हम मजबूती से लड़ेंगे और जीतेंगे। सम्मेलन में शहर व हल्के के हर गांव के 271 बूथों से कार्यकर्ता पहुंचे। उन्होंने कहा कि हर माह करोड़ों खर्च के बावजूद शहर गंदगी के ढेर पर है। मामूली सी बरसात के बाद शहर टापू में तबदील हो जाता है। शहर में ड्रेनेज सिस्टम, सफाई व्यवस्था, स्ट्रीट लाइट और मूलभूत सुविधाओं का दिवाला निकल चुका है। चौक चौराहे समेत सरकार के तमाम प्रोजेक्ट भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर सरकार के नुमांइदों ने खूब चांदी कूटी और करोड़ों रुपये डकार गए। समाज का हर वर्ग आंदोलन की राह पर है। सरकार ने आम आदमी को पोर्टलों के फेर में फंसा कर रख दिया। जनविरोधी पोर्टलों, प्रॉपर्टी आईडी और एनडीसी की प्रक्रिया से जनता बुरी तरह परेशान है। नगर निगम और तहसील भ्रष्टाचार के गढ़ बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर शम्भू बॉर्डर खुलवाया जायगा, युवाओं के लिए रोजगार मुहैया करवाया जाएया, ओपीएस स्कीम लागू की जायेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×