मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आरक्षित वर्गों का आरक्षण छीनना चाहती है कांग्रेस : सुरेश कश्यप

08:56 AM May 28, 2024 IST

बीबीएन, 27 मई (निस)
कांग्रेस पार्टी मुस्लिम वोट बैंक के लिए गुलामी और मुजरा करती है। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल अल्पसंख्यक संस्थानों में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को आरक्षण से वंचित करने के लिए जिम्मेदार हैं।
भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने नालागढ़ में जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति कर रही है। आरक्षित वर्गों का आरक्षण छीनना चाहती है जिसे भारतीय जनता पार्टी और एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय कभी भी सहन नहीं करेगा।
कश्यप ने कहा कि जब से हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई तब से लेकर आज तक एक भी काम इन्होंने नहीं किया, बल्कि जनता को गुमराह और परेशान किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं किया। पिछले दिन कांग्रेस के शहजादे ने हिमाचल आकर अब 8500 रूपए महिलाआें को देने की घोषणा कर दी है, लेकिन अपने यहां के मुख्यमंत्री से पिछले 1500 रूपए की घोषणा और उसे पूरा कर दिया है या नहीं यह पूछना भूल गए, जिसे यहां की समझदार जनता ने इस झूठी गारंटी को नेहले-पर-देहला समझ कर हंसी में उड़ा दिया। उसी रैली में एक महिला की वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं जिसमें वह कह रही है कि हमें बहुत खुशी है कि राहुल गांधी की रैली में आए और हमें बहुत गर्व हो रहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं। इससे यह पता चलता है कि प्रदेश महिलाएं आपको सिर्फ मनोरंजन के लिए सुनने आती हैं, परन्तु उनका वोट, उनका विश्वास सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी है।

Advertisement

Advertisement