मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

झूठ को 100 बार कह कर सच साबित करना चाहती है कांग्रेस : मनोहरलाल

09:05 AM Sep 25, 2024 IST
नरवाना में पूर्व सीएम मनोहरलाल खट्टर को गुलदस्ता देकर सम्मानित करते भाजपा कार्यकर्ता। -निस

नरवाना, 24 सितंबर (निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर आज यहां नरवाना ग्रीन लैंड होटल में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के हक में प्रचार करने के लिए पहुंचे। यहां पूर्व विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, मंडल अध्यक्ष प्रमोद शर्मा, रिछपाल शर्मा, विकेश तागरा, ओमप्रकाश शर्मा, आर्य समाज प्रधान चंद्रकांत आर्य, अनाज मंडी प्रधान राजेश शर्मा, हंसराज समैण, भगवती प्रसाद बागड़ी, ईश्वर गोयल ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। मनोहरलाल ने यहां भारी संख्या में मौजूद व्यापारियों को संबोधित किया और कहा कि कांग्रेस झूठा प्रचार कर रही है कि हम जीतेंगे और 100 बार एक झूठ को बोलकर सच साबित करना चाहती है। हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। नौकरियों में पूर्णत पारदर्शिता होगी। सबका समान विकास होगा। खट्टर ने कहा कि नरवाना में किसी भी प्रकार की जरूरत होगी तो नरवाना में कृष्ण बेदी, पूर्व विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा एवं पूर्व विधायक पिरथी नबंरदार को हलका विधायक ही समझे यह जो काम कहेंगे उसे प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा। वैसे भी मैं बिजली मंत्री हूं तो प्रदेश में लाइट की कोई कमी नहीं है यदि आप कहेंगे तो लाइट सरप्लस कर दिया जाएगा।

Advertisement

कांग्रेस में सीएम पद के लिए बाप-बेटे में भी लड़ाई

फतेहाबाद (हप्र) : केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार सायं को फतेहाबाद पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम के चुनावी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि मात्र 1987 से 89 तक सरकार दूसरे दल की बनी थी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर घमासान मचा हुआ है, जबकि भाजपा ने चुनाव से पहले ही कह दिया था कि अगले सीएम नायब सिंह सैनी ही होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सीएम कुर्सी की अब इनके घर तक पहुंच गई है, बाप कहता है वो मुख्यमंत्री बनेगा, बेटा कहता है वो बनेगा। दूसरी ओर बहन भी मुख्यमंत्री बनने के लिए दोबारा चुनाव लड़ना चाहती थी। हालांकि कांग्रेस के हाईकमान ने साफ कर दिया है कि लोकसभा सांसद विधानसभा के चुनाव नहीं लड़ सकते।

सुरजाखेड़ा ने भी कृष्ण बेदी के लिए मांगे वोट

पूर्व विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के हक में वोट मांगे और कहा कि मेरे भाई कृष्ण बेदी को रिकार्ड तोड़ जीत दिलाओ।

Advertisement

Advertisement