For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस झूठ बोल कर जनता को भ्रमित करना चाहती है : मुख्यमंत्री

10:43 AM May 06, 2024 IST
कांग्रेस झूठ बोल कर जनता को भ्रमित करना चाहती है   मुख्यमंत्री
फरीदाबाद में रविवार को विजय संकल्प नामांकन सभा में मंचासीन मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, कृष्णपाल गुर्जर, सतीश पूनिया, मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, नरेंद्र गुप्ता व अन्य। -हप्र
Advertisement

राजेश शर्मा/हप्र
फरीदाबाद, 5 मई
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर-12 में आयोजित विजय संकल्प नामांकन सभा में कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि काग्रेस झूठ का नेरेटिव सैट करके जनता को भ्रमित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से जान चुकी है कि कांग्रेस के समय में कैसे भ्रष्टाचार बढ़ता था और कैसे कांग्रेस की सरकारें जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए प्रताडि़त करती थी। सैनी ने कहा आज पूरा देश मोदी के साथ खड़ा है और लोकतंत्र के इस महापर्व पर देश की जनता ने भाजपा को 400 पार करने की ठान ली है। मुख्यमंत्री ने आगे बढ़ते हुए कहा कि हरियाणा की जनता 10 की 10 सीटों पर कमल खिलाने जा रही है।
रविवार को फरीदाबाद विधानसभा में आयोजित कृष्णपाल गुर्जर की नोमिनेशन सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस हताश हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है और न ही नेतृत्व है, जबकि भाजपा के पास नीति भी है और नरेंद्र मोदी जैसा लोकप्रिय, मजबूत तथा ईमानदार नेतृत्व भी है जिसे पर देश को गर्व है।
जो अमेठी और वायनाड में नहीं बचा, वह रायबरेली में भी नहीं बचेगा : कृष्ण पाल गुर्जर
केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रही है, कृष्ण पाल गुर्जर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा, जो अमेठी और वायनाड में नहीं बचा, वह रायबरेली में भी नहीं बचेगा। जो खुद ही नहीं जीत पाएगा, वो कांग्रेस को कैसे बचाएगा।
हरियाणा में सभी सीटों पर खिलेगा : सतीश पूनिया
प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया ने कहा है कि जमीन चली जाए तो फिर आ जाती है, जमीर चला जाए तो वापस नहीं आता, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के जमीर को लौटाने का काम किया है। अब हरियाणा में भी लोकसभा की सभी सीटों पर कमल का फूल खिलेगा।
इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने 10 सालों में इतने विकास कार्य कराए हैं कि जनता ने भी इस बार एक-एक वोट कमल के फूल पर देने का मना बना लिया है।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, राजेश नागर, दीपक मंगला, प्रवीण डागर, जगदीश नायर, नयनपाल रावत, लोकसभा प्रभारी जी एल शर्मा, लोकसभा संयोजक अजय गौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष राज कुमार वोहरा, चरणसिंह तेवतिया, पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना, रामरतन, धनेश अदलक्खा, मूलचन्द मित्तल, आर एन सिंह, मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा, नीरा तोमर, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पंकज रामपाल, मंडल अध्यक्ष कुलदीप साहनी, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सह प्रभारी राज मदान समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×