For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हिस्सेदारों, रिश्तेदारों के लिए सरकार बनाना चाहती है कांग्रेस : हिमंत बिस्वा सरमा

07:02 AM Oct 04, 2024 IST
हिस्सेदारों  रिश्तेदारों के लिए सरकार बनाना चाहती है कांग्रेस   हिमंत बिस्वा सरमा
गन्नौर में बृहस्पतिवार को आयोजित चुनावी सभा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का फूलमाला पहनाकर अभिनंदन करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 3 अक्तूबर (हप्र)
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा की तस्वीर पूरी तरह से बदल चुकी है। विकास में हरियाणा बहुत आगे निकल चुका है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनाकर हरियाणा को आगे बढ़ाने का काम करें।
मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बृहस्पतिवार को गन्नौर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गन्नौर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक के लिए वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में गन्नौर का अद्वितीय विकास होगा।
उन्होंने कहा कि सरकार विशेष समुदाय के लिए नहीं होती बल्कि सबकी भागीदारी होती है। मगर कांग्रेस अपने हिस्सेदारों, रिश्तेदारों और विशेष वर्ग के लिए सरकार बनाना चाहती है। हरियाणा की जनता ऐसा न होने देगी और भाजपा सरकार को ही चुनेगी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम चुनाव के दौरान एक लाख नौकरी देने का वादा किया था। असम में भाजपा की सरकार आई और पहले 3 वर्ष में 1.50 लाख नौकरी देकर अपना वादा पूरा किया। उन्होंने कहा कि असम में भाजपा ने वादा किया था कि बेटियों को स्कूटी दी जाएगी। अब हर साल एक लाख बेटियों को स्कूटी देने का काम भाजपा ने किया है। जहां भी भाजपा सरकार है वहां हर वादा पूरा किया जा रहा है।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक, पूर्व सांसद रमेश कौशिक, निवर्तमान विधायक निर्मल चौधरी, आजाद सिंह नेहरा व भूषण हसीजा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement