मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस समाज को बांटना चाहती है : मोहन लाल

07:44 AM Aug 15, 2024 IST
नारनौल में बुधवार को अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली। -हप्र

नारनौल, 14 अगस्त (हप्र)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस समाज को बांटने की राजनीति करती है, जबकि भाजपा का लक्ष्य जाति-पाति और धर्म से ऊपर उठकर हर वर्ग को खुशहाल करना है। इडिबतर्ज पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ‘‘हरियाणा एक, हरियाणवीं एक’’ के मंत्र पर चलते हुए हर वर्ग का विकास कर रहे हैं। वे आज नारनौल में आयोजित अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि झूठ के सहारे सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही कांग्रेस को हरियाणा के लोग तीसरी बार भी चुनाव में धूल चटाएंगे। अब विधानसभा चुनाव में समय कम बचा है, इसलिए सभी कार्यकर्ता दिन-रात जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाने के काम में जुट जाएं।
मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद आचार संहिता हटते ही मुख्यमंत्री नायब सैनी ने धड़ाधड़ विकास के कार्य किए हैं। उन्होंने ऐसी अनेकों घोषणाएं की हैं जिनका हरियाणा के हर वर्ग को लाभ पहुंच रहा है। पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सोच ही समाज और विकास विरोधी रही है। कांग्रेस ने समाज को जातियों में बांटा है और अब भी समाज को बांटने का षड़यंत्र कर रही है। कांग्रेस के नेता झूठ और छल कपट की राजनीति करके सत्ता पर आसीन होना चाहते हैं, लेकिन हरियाणा की जनता कांग्रेस की इस मंशा को कभी पूरा नहीं होने देगी। भाजपा जिला अध्यक्ष दयाराम यादव ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने दावा करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि कार्यकर्ता महेंद्रगढ़ जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाएंगे और तीसरी बार सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा की जनता भाजपा की सरकार बनाएगी। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव, विधायक ओम प्रकाश यादव, विधायक सीताराम यादव, वासुदेव यादव आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement