मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ओबीसी आरक्षण को धर्म के आधार पर बांटना चाहती है कांग्रेस

08:37 AM Apr 25, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी और भाजपा के अन्य पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 24 अप्रैल (हप्र)
पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये विकास कार्याें से कांग्रेस लगातार हार का मुंह देख रही है। हार से बौखलाई कांग्रेस अब तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए आगे बढ़ने का खतरनाक खेल खेलना चाहती है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस की सरकार बनी तो कांग्रेस का पंजा देशवासियों की मेहनत की कमाई पर पड़ेगा और ऐसा वह पहले भी कर चुकी है। अब तो कांग्रेस की नजर बहन-बेटियों के पास मौजूद सोने-चांदी आदि संपत्ति पर गड़ चुकी है। कांग्रेस की सरकार बनी तो समझो बहनों का मंगल सूत्र भी नहीं बचेगा।
वे बुधवार को कुरुक्षेत्र स्थित भाजपा लोकसभा क्षेत्र कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कृष्ण बेदी ने कहा कि कांग्रेस ने सोची समझी साजिश के तहत प्रधानमंत्री रहते हुए मनमोहन सिंह ने बयान दिया था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी के आरक्षण को धर्म के आधार पर बांटने का कुचक्र चला रही है। कांग्रेस की सोच मुसलमानों को नौकरियों में 15 प्रतिशत आरक्षण देने की है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कांग्रेस नेता रंगनाथ मिश्र की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि रंगनाथ मिश्र ने मुसलमानों के लिए आरक्षण की पैरवी की है। इस अवसर पर भाजपा लोकसभा मीडिया सम्पर्क प्रमुख विनीत कवातरा, लोकसभा मीडिया प्रमुख शैलेश वत्स, जिला महामन्त्री जसविन्द्र सैनी, दिवाकर, भूपिंदर पलवल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement