मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस हिंदू, मुस्लिम विवाद पैदा करना चाहती है : कृषि मंत्री

08:02 AM Apr 25, 2024 IST
यमुनानगर भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 24 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्ष ने आरोप लगाया है कि भाजपा संविधान को बदल देगी, संविधान को समाप्त कर देगी। उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर अंबेडकर दोबारा से आ जाएं तो वह भी संविधान नहीं बदल सकते। विपक्ष झूठी बातें करके लोगों को गुमराह कर रहा है।
गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में मुसलमान को पहला हक देने की बात कह कर हिंदू, मुस्लिम की बात पैदा कर रही है। कांग्रेस कहती है कि देश के लोगों की संपत्ति का सर्वे करवाएंगे, जिनके पास ज्यादा संपत्ति है, वह उन लोगों में बांट दी जाएगी जिनके पास संपत्ति नहीं है। गुर्जर ने कहा यह कम्युनिस्ट पार्टी की सोच रही है, जो अब पूरी दुनिया में समाप्त हो चुकी है।
कृषि मंत्री ने यह भी कहा कि चुनाव में सभी की भागीदारी होनी चाहिए, लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज हिंदुस्तान में पाकिस्तान की बात कोई नहीं करता बल्कि पाकिस्तान में मोदी की बात की जाती है। मंत्री कृषि मंत्री ने कहा कि भाजपा समाज के प्रत्येक व्यक्ति का भला करना चाहती है। अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना चाहती है, जबकि कांग्रेस हिंदू, मुस्लिम की खाई पैदा करना चाहती है।
इस अवसर पर यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement