For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस शहरी अध्यक्ष, युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भाजपा में शामिल

07:58 AM Apr 29, 2024 IST
कांग्रेस शहरी अध्यक्ष  युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भाजपा में शामिल
चंडीगढ़ में रविवार को भाजपा में शामिल हुए कांग्रेसियों के साथ भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन व प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा । -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 28 अप्रैल (हप्र)
चंडीगढ़ में कांग्रेस को एक और झटका लगा जब कांग्रेस के दो प्रमुख नेता जिला कांग्रेस शहरी के अध्यक्ष परवीन नारंग ‘बंटी’ और युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष परीक्षित राणा अपने साथियों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन और प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर टंडन ने कहा कि बड़ी संख्या में कांग्रेसी हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि उनका कांग्रेस के नेतृत्व से मोहभंग हो गया है। वे मोदी सरकार की विकासोन्मुख नीतियों के प्रति आकर्षित हो रहे हैं और ऐसी पार्टी के साथ रहना चाहते हैं जो राष्ट्र के विकास के लिए समर्पित हो।
भाजपा में शामिल होने वाले अन्य पदाधिकारियों में प्रताप राणा, जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस, मोहित गोपाल, महासचिव, मणि राणा, उपाध्यक्ष ग्रामीण और सूरज शाह, अध्यक्ष सेक्टर 35 नुमाया तौर पर शामिल थे। सूद भवन सेक्टर 44 और पार्टी कार्यालय कमलम में अयोजित दो विभिन्न कार्यक्रमों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष; देविंदर सिंह बबला, भाजपा उपाध्यक्ष कुलभूषण गोयल, मेयर, पंचकूला, जिला अध्यक्ष राजिंदर जोशी, जसमन प्रीत सिंह पार्षद, सोनिया सूद पार्षद पंचकूला, गुरप्रीत सिंह हैप्पी दरुआ सहित अन्य प्रमुख भाजपा नेता उपस्थित थे।
इस बीच, टंडन ने अपने भाषण में चंडीगढ़ से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर बात की। उन्होंने सभा को आश्वासन दिया कि अगले पांच साल सिटी ब्यूटीफुल के इतिहास में एक स्वर्ण युग साबित होंगे। कार्यक्रम के दौरान सूद समुदाय से उपस्थित सदस्यों में अध्यक्ष अश्वनी सूद, महासचिव, सुधीर सूद; वित्त सचिव, खुशविंदर सूद; प्रेस सचिव, सचिन सूद; संयुक्त प्रेस सचिव मुकेश सूद व अन्य शमिल थे।

चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन रविवार सुबह अपने पहले कार्यक्रम के लिए जाने से पहले बाइक चलाते हुए।
-प्रदीप तिवारी

भाजपा प्रत्याशी ने चलाई बाइक
भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार संजय टंडन के प्रचार अभियान को गति देने के लिए युवा बिग्रेड ने कमान संभाली। ‘व्हील्स दैट फ्लाई’ नाम के बाइक राइडर्स के सदस्यों ने रविवार को उन्होंने सेक्टर 18 स्थित उनके निवास स्थान से बाइक रैली की शुरुआत की । इस दौरान संजय टंडन ने खुद बाइकक चलाई और सेक्टर-30 स्थित नामधारी गुरुद्वारा तक निकाला । सेक्टर-30 में रैली समाप्त होने पर उन्होंने सभी के साथ नामधारी गुरुद्वारा में माथा टेका और गुरु साहिबान का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर चंडीगढ़ व पंचकूला के नामधारी संगत के प्रधान गुरमुख सिंह ने उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर नामधारी संगत के कमेटी सदस्य बलविंदर सिंह, गुरबचन सिंह, बचितर सिंह व शरणपाल सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में संगत सदस्य भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×