For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस का जनता के एग्जिट पोल पर भरोसा, इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार : पूर्व मंत्री

08:47 AM Jun 03, 2024 IST
कांग्रेस का जनता के एग्जिट पोल पर भरोसा  इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार   पूर्व मंत्री
जगाधरी में रविवार को चुनावों को लेकर बात करते पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता चौ. अकरम खान। -निस
Advertisement

जगाधरी, 2 जून (निस)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री चौ. अकरम खान ने रविवार को अपने कार्यालय में कहा कि एग्जिट पोल जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास है, इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है।
उन्होंने कहा कि विभिन्न मीडिया चैनलों द्वारा दिखाए गए एग्जिट पोल 2004, 2009, 2014 व 2019 में लोकसभा चुनावों के नतीजों से कहीं अलग थे। अकरम खान ने कहा कि कांग्रेस का एग्जिट पोल जनता जनार्दन है।
वह दावे के साथ कह सकते हैं कि चार जून को लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन की रिकॉर्ड जीत होने जा रही है। पूर्व मंत्री ने कहा कि हरियाणा में इंडिया गठबंधन लोकसभा की सभी दस सीटें जीत रही हैं। यह जरूर है कि करनाल सहित एक दो सीट पर मुकाबला कांटे का है। चौ. अकरम खान ने कहा कि अर्जुन की तरह हमारा एक ही लक्ष्य काउंटिंग वाले दिन ईवीएम पर ध्यान रखना है।
इसके लिए उम्मीदवारों द्वारा बनाये गए सभी काउटिंग एजेंट पूरी तरह से तैयार हैं।
पूर्व मंत्री ने कहा कि हमने जनता तक जाकर फीड बैक ली है। जनता ने इंडिया गठबंधन को वोट दिया है।
पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता में मोदी सरकार के खिलाफ गहरा रोष देखा गया। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन 295 के करीब सीटें जीतने जा रहा है। अकरम ने कहा कि विधान सभा चुनाव में भी जनता भाजपा को वोट के जरिये करारा झटका देगी।
उन्होंने कहा कि शनिवार को दिखाये गये एक्जिट पोल भाजपा से प्रभावित हैं और इनका जमीनी स्तर से कोई लेना-देना नहीं है। हम जनता से मिले समर्थन से आशवस्त हैं कि जीत गठबंधन की ही होगी। इस अवसर पर अकरम खान के साथ कांग्रेस के कई अन्य नेता नंबरदार बोधराज कंबोज, विकास तेजली, जगदीश मान, प्रदीप शर्मा छछरौली, संजीव शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×