मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को सिर्फ वोट के वक्त माताओं व बहनों का आता है ख्याल : जयराम

07:36 AM Apr 27, 2024 IST
सरकाघाट के बल्दवाड़ा में शुक्रवार पन्ना प्रमुख सम्मेलन के मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ।
Advertisement

मंडी, 26 अप्रैल (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सरकाघाट और सुंदरनगर में भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार महिलाओं का अपमान कर रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जैसे ही हिमाचल की बेटी अभिनेत्री कंगना रनौत को भाजपा का टिकट मिला तो देशभर में कांग्रेस उनके पीछे पड़ गई। उनके हर मंच से उनको भद्दी गालियां और अपमानजनक बातें बोली जा रही हैं। इनको सिर्फ चुनावों के वक्त वोट के लिए माताओं बहनों का ख्याल आता है। पंद्रह महीनों से इनकी प्रदेश में सरकार चल रही है लेकिन तब इन्हें महिलाओं को 1500 देने की याद नहीं आई और अब जब फिर वोट मांगने का वक्त आया तो फिर माताओं और बहनों को लाइनों में खड़ा कर फार्म भरने के लिए कहा जा रहा है। इनकी अगर देने की मंशा होती तो अपने किए उस वायदे के मुताबिक पहली कैबिनेट मीटिंग के बाद दे देते। अब सिर्फ वोट हासिल करने के लिए ये प्रक्रिया शुरू हुई तो हम चुनाव आयोग गए। ये सिर्फ माताओं-बहनों को जलील और अपमानित करने का काम कर रहे हैं जिसे सहन नहीं किया जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां मुद्दों की ही राजनीति करने आया हूं। आपकी माता ही कह रही थीं मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहती क्योंकि काम नहीं हुए हैं । वे यहां की सांसद भी हैं और आपकी पार्टी की अध्यक्षा भी। जनता के बीच आपको क्या कहना है पहले अपनी माता से पूछकर आया करें।

हिमाचल में चाहिए अब स्थाई सरकार: कंगना रनौत
मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी है जिसमें सिर्फ नेताओं के बेटे औऱ बेटियों को राजनीति में आगे लाने के लिए मौका दिया जाता है जबकि दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी है जहां साधारण से कार्यकर्ता को भी टिकट मिलते हैं और उनके काम के आधार पर आगे बढ़ने का अवसर दिया जाता है। अब एक तरफ भाजपा शीर्ष नेताओं की ऐसी अच्छी सोच है जबकि दूसरी ओर कांग्रेस आज कुनीति और कुबुद्धि का शिकार हो गई है। इनके नेता आज सेना पर सवाल, महिलाओं का अपमान और हमारे आदर्श भगवान राम को भी काल्पनिक बताते हैं। हिमाचल प्रदेश को उभारने के लिए हमें अब एक ऐसी स्थाई सरकार लानी है जो पांच के बजाय लंबे समय तक विकास कर सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement