मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘कांग्रेस समाज, देश तोड़ने की बातें करती है’

07:39 AM Jul 30, 2024 IST
करनाल में कार्यक्रम के दौरान सोमवार को प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता। -हप्र
Advertisement

करनाल, 29 जुलाई (हप्र)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मोदी सरकार का यह बजट भारत को तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने का काम करेगा और विकसित भारत की नींव रखेगा। शिक्षा और स्किल को नयी ऊंचाई मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह बजट करोड़ों युवाओं के लिए रोजगार के ढेरों अवसर लेकर आया है।
यह बजट महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और किसानों के विकास का आधार है। उन्होंने कहा कि गरीबों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम यह बजट करेगा। प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली सोमवार को करनाल में बजट पर पत्रकारों के साथ चर्चा कर रहे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा गुटों में बटी कांग्रेस देश और प्रदेश का भला नहीं कर सकती, वहीं आम आदमी पार्टी का मिशन कमिशन है। जबकि भाजपा का मिशन सत्ता के माध्यम से जनता की सेवा करना है।
पत्रकार के सवाल पर बड़ौली ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी जनता के सुझाव से संकल्प पत्र तैयार करेगी। बजट में हरियाणा की अनदेखी के सवाल पर बड़ौली ने कहा कि बजट एक प्रदेश का नहीं, बल्कि पूरे देश के विकास का होता है। कांग्रेस बजट को लेकर अफवाह फैलाकर लोगों को गुमराह कर रही है।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा सहित मुख्यमंत्री ओएसडी संजय बठला, निवर्तमान मेयर रेणु बाला, डॉ. अशोक सहित अन्य कई वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement