मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनाव के समय मतदाताओं को ठगने के लिए कांग्रेस लेती है झूठ का सहारा : मेघवाल

10:38 AM Sep 17, 2024 IST
गुरुग्राम में सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को श्रद्धांजलि देते केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल। -हप्र

गुरुग्राम, 16 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि अमेरिका में बैठकर राहुल गांधी आरक्षण को समाप्त करने की साजिश रच रहे हैं। राहुल गांधी का असली एजेंडा आरक्षण को समाप्त करना है। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग के लोगों को ठगा और डराया कि बीजेपी आ जाएगी तो संविधान खत्म कर देगी, आरक्षण खत्म कर देगी, लेकिन अब राहुल गांधी और कांग्रेस खुद ही आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं। मेघवाल ने कहा कि जब तक भाजपा है आरक्षण को कोई छू नहीं सकता।
गुरुग्राम पार्टी कार्यालय गुरुकमल पहुंचने पर जिला अध्यक्ष कमल यादव और कार्यकर्ताओं ने अर्जुन राम मेघवाल का स्वागत किया। इस दौरान कानून मंत्री ने प्रदेश पदाधिकारियों और जिला पदाधिकारियों से चुनाव पर चर्चा की और चुनाव में जीत के अंतर को बढ़ाने का मंत्र दिया। कार्यकर्ताओं से कहा कि हरियाणा के विकास और तरक्की के लिए तीसरी बार भाजपा सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को चुनाव होना है, समय भी कम है, इसलिए दिन राम मेहनत करें और गुरुग्राम जिला की चारों विधानसभाओं में कमल का फूल खिलाने के काम में जुट जाएं।
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने अर्जुनराम मेघवाल को भरोसा देते हुए कहा कि इस बार गुरुग्राम जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर कमल खिलाने के लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस मौके पर प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, जिला मीडिया प्रमुख पवन यादव, बोधराज सीकरी, महेश चौहान, सह मीडिया प्रभारी राकेश राणा, प्रदेश और जिला के पदाधिकारी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement