For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भ्रष्टाचार में घिरी कांग्रेस, जनता का भला नहीं कर सकती : पूनिया

07:06 AM Jul 22, 2024 IST
भ्रष्टाचार में घिरी कांग्रेस  जनता का भला नहीं कर सकती   पूनिया
नूंह में रविवार को प्रदेश भाजपा प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया जिला विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 21 जुलाई (हप्र)
हरियाणा भाजपा प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा और सांसद सैलजा अपने आपसी विवाद तथा भ्रष्टाचार के मामलों में घिरी कांग्रेस हरियाणा की जनता का भला नहीं कर सकते। बिखरी हुई कांग्रेस सत्ता पाने का ख्वाब देख रही है, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता प्रदेश की जनता के साथ मिलकर इसे पूरा नहीं होने देंगे।
डा. पूनिया रविवार को नूंह स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित जिला विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में बोल रहे थे। पूनिया ने कार्यकर्ताओं के सामने दावा किया कि इस बार भी प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी जाति, पंथ और मजहब के आधार पर टिकट वितरण नहीं करती, बल्कि जीतने वाले प्रत्याशी को ही टिकट देकर जनसेवा का मौका देती है। विस्तारित जिला कार्यकारिणी में जिला प्रभारी समय सिंह भाटी, जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी जाकिर हुसैन ने प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया।
मीडिया से बातचीत में डा. पूनिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी सीटें जीतने का ख्वाब पाल रही थी, लेकिन जनता और कार्यकर्ताओं की मेहनत ने कांग्रेस के ख्वाबों को पूर्ण नहीं होने दिया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस को रोका और विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस का सूपड़ा ही साफ कर देगी। बैठक में जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, वक्फ बोर्ड के प्रशासक व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जाकिर हुसैन, जिला प्रमुख जान मोहम्मद, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गर्ग, ममता राजपूत व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×