For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगरपालिका कर्मचारियों की हड़ताल को कांग्रेस का समर्थन

08:53 AM Jun 11, 2024 IST
नगरपालिका कर्मचारियों की हड़ताल को कांग्रेस का समर्थन
फर्रूखनगर नगरपालिका के बाहर सोमवार को हड़ताली सफाई कर्मचारियों का समर्थन करते अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य वर्धन यादव। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 10 जून (हप्र)
बादशाहपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाली फर्रूखनगर नगरपालिका में हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों की समस्याओं की सुनवाई के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य वर्धन यादव ने पालिका सचिव से मुलाकात की।
वर्धन यादव ने कर्मचारियों की सभी मांगों को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के अधिकारों की रक्षा करने के लिए प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कर्मचारियों से अपील की कि वे धैर्य रखें और किसी भी प्रकार की अनहोनी स्थिति से बचें। सभी कर्मचारियों ने उनके आश्वासन पर विश्वास जताया। वर्धन यादव के इस हस्तक्षेप से कर्मचारियों में नयी उम्मीद जगी है और उन्हें भरोसा हुआ है कि उनके हितों की रक्षा के लिए नेतृत्व तत्पर है। इस दौरान कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र मौजूद रहे। कर्मचारियों की प्रमुख मांगों में वेतन जो, 15,900 से घटाकर 12,500 कर दिया गया, उसे पहले की तरह करना, कर्मचारियों को जो सालाना 2300 हजार रुपये का गेहूं लोन मिलता था, उसे दोबारा शुरू करना आदि शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×