For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस हीन भावना से ग्रस्त : मनोहर लाल

11:07 AM May 11, 2024 IST
कांग्रेस हीन भावना से ग्रस्त   मनोहर लाल
गन्नौर की नयी अनाज मंडी में शुक्रवार को आयोजित रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मोहन लाल बड़ौली और युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया/हप्र
गन्नौर (सोनीपत), 10 मई
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस में बौखलाहट और हीन भावना घर कर गई है, क्योंकि कांग्रेस जो काम 60 साल में नहीं कर पाई, वह भाजपा ने 10 साल में कर दिया। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में भारी बहुमत से लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री शुक्रवार को सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली के पक्ष में गन्नौर की नयी अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में कुछ तो खासियत है जिस कारण पूरा देश मोदी के नाम की माला जपता है। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री विदेश में जाते हैं तब वहां भारतीय समुदाय इकट्ठा होकर मोदी-मोदी के नारों से पूरे इलाके को गुंजायमान कर देते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने धारा 370 को हटाया, राम मंदिर का निर्माण, पूर्वोत्तर की समस्या का समाधान, नक्सलवाद का खात्मा और उत्तर तथा दक्षिण भारत के बीच भेदभाव को समाप्त करने का काम 10 साल में किया है। उन्होंने गन्नौर की जनता को आश्वासन दिया कि वह संसद में जाने के बाद पूरे हरियाणा की समस्याओं को उठाने का काम करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर सभी समस्याओं का समाधान करवाने का भी काम करेंगे।
इस मौके पर गन्नौर की विधायक निर्मल चौधरी, राजस्थान के विधायक सुभाष, युवा नेता देवेंद्र कादियान, जिलाध्यक्ष जसवीर दोदवा, विकास त्यागी, संतोष, भूषण हसीजा, विनय शर्मा भी मौजूद रहे।

पूरे प्रदेश में चल रही भाजपा की लहर : बडौली
भाजपा उम्मीदवार मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है और जो माहौल है उसमें यह बिल्कुल साफ है कि आने वाली 4 जून को हरियाणा में सभी सीटों पर कमल खिलने वाले हैं। हरियाणा में बिना खर्ची और बिना पर्ची के नौकरी, ऑनलाइन तबादलों का जिक्र करते हुए मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि इन दोनों कामों पर पहले लाखों रुपए खर्च होते थे, लेकिन आज ये दोनों काम ईमानदारी से और मेरिट के आधार पर हो रहे हैं।
देवेंद्र कादियान ने रोड शो में दिखाई ताकत
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल युवा नेता देवेंद्र कादियान द्वारा संचालित देवा सोसायटी के कार्यालय पहुंचे। वहां से देवेंद्र कादियान और भारी संख्या में मौजूद उनके समर्थकों ने मनोहर लाल का जोरदार स्वागत किया। बाद में मनोहर लाल खुले वाहन में मोहन लाल बड़ौली और देवेंद्र कादियान के साथ सवार होकर रोड शो करते हुए रैली स्थल पर पहुंचे।
कई लोग भाजपा में शामिल
रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भगवत दयाल शर्मा की पुत्रवधू आशा शर्मा, डिप्टी एक्साइज एंड टैक्सेशन पूर्व कमिश्नर सुरेंद्र लाठर, जजपा के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप बड़वासनी, जिला पार्षद सुरेश नैन, आप नेता मंजू कौशिक, सरपंच विनोद भाजपा में शामिल हो गये। पूर्व कमिश्नर सुरेंद्र लाठर के साथ उनकी टीम भी भाजपा में शामिल हो गयी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×