For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

400 पार की बात करते ही कांग्रेस को आने लगते हैं चक्कर

07:48 AM May 21, 2024 IST
400 पार की बात करते ही कांग्रेस को आने लगते हैं चक्कर
चंडीगढ़ में सोमवार को आयोजित रैली में पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने गदा भेंट कर सम्मानित किया।- विक्की
Advertisement

एस. अग्निहोत्री/ हप्र
मनीमाजरा (चंडीगढ़), 20 मई
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित इंडी गठबंधन पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि इन्होंने देश की भावना का कभी सम्मान नहीं किया। कभी यह भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारते हैं तो कभी अयोध्या में बने भगवान श्रीराम मंदिर का विरोध करते हैं। अपनी चिरपरिचित शैली में योगी महाराज ने पूरे भाषण का फोकस हिंदुत्व पर रखा। भीषण गर्मी के बावजूद योगी की जनसभा में पहुंची भारी भीड़ ने उनके आगमन से लेकर भाषण की एक-एक पंक्ति पर जमकर जयघोष किया। चंडीगढ़ के भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत जगत जननी मां चंडी देवी और मनसा देवी के पावन दरबार को नमन करते हुए कहा कि मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं। आप सभी को जय श्रीराम। उन्होंने अपने भाषण में मोदी के दस वर्षों के शासनकाल में आतंकवाद, भ्रष्टाचार और भुखमरी के साथ यूपी में गुंडाराज के खात्मे और विकास की बह रही बयार , लोकहित की योजनाओं, धर्म संस्कृति, आस्था और विरासत के सम्मान की बात रखी। उन्होंने कहा कि आएंगे तो मोदी ही और जीतेंगे तो मोदी ही। कहा कि खुद देश की जनता बोल रही है कि एक बार फिर मोदी सरकार और अबकी बार चार सौ पार। योगी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जब चार सौ पार की बात करते हैं तो कांग्रेस को चक्कर आने लगते हैं,क्योंकि आज कांग्रेस की यह हालत हो गई है कि जनता ने उसे 400 सीटों पर चुनाव लड़ने लायक भी नहीं छोड़ा और देश की यही जनता भाजपा को 400 से ज्यादा सीटें दिलाने का नारा लगा रही है। उन्होंने चंडीगढ़ वासियों से पूछा कि कोरोना के समय राहुल गांधी या मनीष तिवारी कभी उन्हें संकट से निकालने के लिए सामने आए थे क्या । योगी ने कोरोनाकाल के दौरान भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन और उनकी टीम द्वारा किए गए कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस और उसके गठबंधन राजनीतिक दलों के नेता भगवान श्रीराम को नहीं मानते, वे प्रभु श्रीराम से साक्षात मिलाने वाले भगवान वाल्मीकि जी को कैसे मानेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह दुरबुद्धि है। इन कांग्रेसियों में दुर्योधन, औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है।
भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने कहा कि आज चंडीगढ़ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसी के साथ चंडीगढ़ की कुछ समस्याएं उन तक पहुंची हैं जिनका निवारण किया जायेगा। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व प्रत्याशी संजय टंडन ने योगी आदित्यनाथ को माता मनसा देवी की चुनरी, स्वरूप और गदा देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. सरोज पांडेय, निवर्तमान सांसद किरण खेर, यूपी के पूर्व मंत्री अतुल गर्ग, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदरपाल मल्होत्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, भाजपा में शामिल हुए चंडीगढ़ के पूर्व सांसद स्वर्गीय हरमोहन धवन की धर्मपत्नी और पुत्र विक्रम धवन सहित भाजपा के अन्य नेता मौजूद रहे।
जनता प्रधानमंत्री मोदी के हाथों सुरक्षित : विनोद शर्मा
रैली में पहुंचे हरियाणा जनचेतना पार्टी के प्रमुख नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने देश और जनता के भविष्य को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में सुरक्षित बताया। विनोद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को दुनिया भर में सम्मान दिलाया है। शर्मा ने चंडीगढ़ के साथ अपने रिश्तों और अपनी राजनीति को भी दोहराया। विनोद शर्मा ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पंजाब को दिये जाने को एक साजिश बताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement