For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने शुरू किया ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान

10:36 AM Feb 09, 2024 IST
कांग्रेस ने शुरू किया ‘घर घर कांग्रेस  हर घर कांग्रेस’ अभियान
नूंह में बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस कार्यक्रम शुरू करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 8 फरवरी (हप्र)
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता एवं नूंह के विधायक आफताब अहमद ने गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र के कोआर्डिनेटर अमित पूनिया और डॉ. एस एल शर्मा संग जिला कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान को तेज करने के लिए कहा।
विधायक आफताब अहमद इस अभियान के अंतर्गत खुद कई गांवों में घर घर पहुंच चुके हैं। गुड़गांव लोकसभा एआईसीसी व पीसीसी कोआर्डिनेटर अमित पूनिया और डॉ एसएल शर्मा इस दौरान नूंह जिला कॉंग्रेस मुख्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र के उपयुक्त उम्मीदवार के चयन के लिए लोगों से विचार विमर्श किया जाएगा, इस दौरान जिले के लोगों ने आफताब अहमद को लोकसभा क्षेत्र गुड़गांव से उम्मीदवार बनाने की मांग रखी। आफताब अहमद ने कहा कि पूरा प्रदेश भाजपा-जजपा के कुशासन से त्रस्त है। किसान एमएसपी के लिए तरस रहे हैं, प्रधानमंत्री का 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने का वादा झूठा साबित हुआ है।
युवा रोजगार के अवसरों के लिए तरस रहे हैं, कर्मचारी सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं, महिलाएं महंगाई के कारण घर चलाने में दिक्कतों का सामना कर रही हैं। प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो चली है। आफताब अहमद ने कहा कि मेवात भी विकास की सड़क पर दौड़ रहा था लेकिन बीते दस सालों में मेवात को भी सरकारी भेदभाव का शिकार होना पड़ा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×