मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने शुरू किया ‘कांग्रेस का बूथ सबसे मजबूत’ अभियान

10:26 AM Jul 06, 2023 IST
अम्बाला शहर में बुधवार को प्रभारी को वार्ड नंबर 10 के बूथ कार्यकर्ताओं की सूची सौंपते प्रदेश डेलीगेट देविंदर वर्मा। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 5 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस भवन अम्बाला शहर में पार्टी के प्रदेश डेलीगेट देविंदर वर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस का बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें सभा में अम्बाला शहर विधानसभा हलका बूथ प्रभारी सरदार इंदरजीत सिंह गोराया ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इंदरजीत ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद की मृत्यु हो जाने के कारण चुनाव आयोग द्वारा अम्बाला लोकसभा की रिक्त सीट के सम्भावित उपचुनाव कभी भी घोषित किए जा सकते हैं। इसलिए अम्बाला लोकसभा के अंतर्गत पड़ने वाले सभी बूथों की कमेटियों का कांग्रेस का बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत गठन किया जा रहा।
उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर 10-10 कार्यकर्ता नियुक्त किए जायेंगे और प्रत्येक कार्यकर्ता को 100-100 वोटरों की जिम्मेवारी सौंपी जाएगी। प्रदेश डेलीगेट देविंदर वर्मा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर चौबीसों घंटे मुस्तैदी से तैयार है, अगर इंतजार है तो केवल चुनाव आयोग की घोषणा का। कांग्रेस का बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत वार्ड संख्या 10 के अंतर्गत पड़ने वाले सभी बूथों की कमेटियों का गठन कर दिया गया है। पार्षद मिथुन वर्मा एडवोकेट ने कहा कि वार्ड नं 10 के सभी बूथों के कार्यकर्ताओं की पूरी जानकारी जिसमें कार्यकर्ता का नाम, मोबाइल नंबर, वोटर आईडी कार्ड नंबर, फोटो और बूथ अनुसार जातिगत संख्या का विवरण प्रत्येक बूथ की सदस्य, कार्यकर्ता लिस्ट में दर्ज किया गया है। उसके बाद वार्ड नं 10 के सभी बूथों की लिस्टें सरदार इंदरजीत सिंह गोराया प्रभारी को मंच पर ही सौंप दी गई हैं। मिथुन ने कहा कि वोटर लिस्ट के प्रत्येक पन्ने के लिए 2-2 कार्यकर्ता नियुक्त किए गए हैं जो चुनाव से पहले अपनी अपनी जिम्मेवारी निभाते हुए घर-घर जाकर वोटरों को कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे और वोटिंग वाले दिन जरूरतमंद वोटरों को उनकी सुविधानुसार पोलिंग बूथ तक लेकर जाने का प्रबंध भी करेंगे। सभा को पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रीत पाल सिंह अंटाल, यूथ जिला सेवादल अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता, होरी लाल, जगदीश लाल, रोहित गर्ग, कपिल कालरा ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
‘कांग्रेसअभियानमजबूत’
Advertisement