For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस ने पावरकाॅम मुख्यालय के सामने लगाया धरना

07:25 AM Sep 12, 2024 IST
कांग्रेस ने पावरकाॅम मुख्यालय के सामने लगाया धरना
पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, सांसद धर्मवीर गांधी, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुरशरण कौर रंधावा पार्टी समर्थकों संग बुधवार को पटियाला में पावरकॉम मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन के दौरान। -राजेश सच्चर
Advertisement

संगरूर, 11‌ सितंबर (निस)
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज पावरकाॅम (पीएसपीसीएल) मुख्यालय के सामने धरना दिया। पटियाला के माल रोड स्थित पीएसपीसीएल मुख्यालय के सामने धरने पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पंजाब के लोगों के हितों की रक्षा के लिए लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में आम जनता पर बिजली बिल का बोझ कम करने के लिए बिजली दरों में विशेष छूट दी गई थी, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने इस छूट को खत्म कर लोगों पर आर्थिक बोझ डाल दिया है।
राजा वड़िंग ने कहा कि सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाने के लिए आज की विरोध रैली में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी आम जनता के साथ शामिल हो गए हैं। इस मौके पर पटियाला से सांसद डाॅ. धर्मवीर गांधी, पूर्व विधायक हरदयाल सिंह कंबोज, मदन लाल जलालपुर, राजिंदर सिंह और यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मोहित मोहिंदरा समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement