For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने सत्ता में रहते बिगाड़ा सिस्टम, चहेतों को दिया लाभ

08:07 AM Jul 20, 2024 IST
कांग्रेस ने सत्ता में रहते बिगाड़ा सिस्टम  चहेतों को दिया लाभ
घरौंडा में शुक्रवार को तीन मंडलों की कार्यकारिणी के सदस्यों को संबोधित करते विधायक हरविंद्र कल्याण। -निस
Advertisement

घरौंडा, 19 जुलाई (निस)
भाजपा ने शुक्रवार को तीनों मंडलों की कार्यकारिणी की बैठकों का आयोजन किया। इसकी अध्यक्षता जिला प्रभारी भारत भूषण जुयाल ने की। बैठक में विधायक हरविंद्र कल्याण ने मुख्य रूप से शिरकत की। विधायक कल्याण ने कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब पर पलटवार करते हुए कहा कि जब भी कांग्रेस सत्ता में रही है तो उसने सिस्टम बिगाड़ कर अपने चहेतों को लाभ देने का काम किया है और आज कांग्रेस के लोग हिसाब मांगते हैं। भाजपा ने हर समाज के भले के लिए योजना तैयार करके उनको लाभ देने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक लाख 34 हजार नौकरियां युवाओं को दी हैं और वे भी काबिलियत के आधार पर दी लेकिन पुरानी सरकारों में नौकरियां बेचने के लिए दुकानें खोली हुई थी। अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने 50 हजार नौकरी देने का एेलान किया है जिनके हक़दार योग्य बच्चे होंगे। कांग्रेस ने सदा जातिवाद, क्षेत्रवाद की भावना से काम किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने महिलाओं के खातों में 8500 रुपए डालने का झूठ फैलाकर वोट बटोरी।
विधायक हरविंद्र कल्याण शुक्रवार को घरौंडा, बरसत व मोहदीनपुर मंडल की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बैठक में भाजपा के कार्यों की रिपोर्ट कार्ड भी पढ़ा गया और भाजपा सरकार की और से कराए गए कार्यों को विस्तार से बताया गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें और विपक्ष के लोगों को भी उनकी बात का जबाब देने का प्रयास करें।
इस अवसर पूर्व विधायक रमेश कश्यप, चेयरमैन निर्मला बैरागी, नगरपालिका के चेयरमैन हैप्पी लक गुप्ता, मंडल अध्यक्ष सुभाष कश्यप, नरेश, जोगिंद्र राणा, पवन जैन, सुदर्शन जुनेजा, राज कमल, विनय संधु सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×