For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस बताए, गरीब की योजनाओं का 85 पैसा कहां जाता था : नायब सैनी

08:43 AM May 13, 2024 IST
कांग्रेस बताए  गरीब की योजनाओं का 85 पैसा कहां जाता था   नायब सैनी
करनाल में रविवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान महिला से भाजपा को वोट की अपील करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement

करनाल,12 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को कहा कि आज विश्व में कहीं भी भारतीय हैं, उनको यह विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी उसकी सुरक्षा की गारंटी हैं। पीएम मोदी पर 140 करोड़ भारतीयों का भी विश्वास है। 55 साल में कांग्रेस ने लोगों को सिर्फ झूठी घोषणाएं दी हैं लेकिन दस साल में पीएम मोदी ने संकल्प के साथ विकास की गारंटी दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताये कि गरीब की योजनाओं का 85 पैसा कांग्रेस शासनकाल में कहां जाता था। वह यहां मानव उत्थान सेवा समिति की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत अटल पार्क से की। उन्होंने पार्क में जाकर मार्निंग वॉक पर आए लोगों से मिलकर भाजपा को वोट देने की अपील कर प्रधानमंत्री मोदी के दस वर्षों के कार्यों की चर्चा की। बूथ चलो अभियान के अंतिम दिन करनाल के मॉडल टाउन छोटी वाल्मीकि बस्ती में बूथ नंबर 24 के अंतर्गत आने वाले घरों में जाकर सैनी ने लोगों से मुलाकात कर भाजपा को जिताने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा 2014 और 2024 के करनाल में काफी अंतर है। आज करनाल में विकास दिख रहा है। इस मौके पर जगमोहन आनंद, संजय बठला, एडवोकेट विजयपाल, आजाद सिंह, गिन्नी विर्क, राघव वर्मा मौजूद रहे।

‘एक झटके में गरीबी मिटाने की बात करते हैं युवराज’

नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के युवराज एक झटके में गरीबी मिटाने की बात करते हैं। लोगों को भ्रम के अलावा कांग्रेस ने कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस गरीबी का उपहास उड़ाती है। 35 साल पहले इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाने का वादा किया था, लेकिन वह नारा ही बन कर रह गया। पूरे भारत ने कांग्रेस को नकार दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×