For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता समर्थित उम्मीदवार को टिकट दे कांग्रेस : कमल

08:03 AM Jul 10, 2024 IST
जनता समर्थित उम्मीदवार को टिकट दे कांग्रेस   कमल
भिवानी में मंगलवार को ग्रामीणों को संबोधित करते कमल प्रधान। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 जुलाई (हप्र)
विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को चाहिए कि तोशाम हलके की टिकट ऐसे व्यक्ति को दे जोकि जनता की ओर से समर्थित हो। कांग्रेस यह ध्यान रखे कि टिकट ऐसे व्यक्ति को न मिले जो राजनीतिक द्वेष की भावना रखता हो या फिर कोई पैराशूट से तोशाम में अपना स्वार्थ साधने के लिए आया हो।
यह बात युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने तोशाम हलके के विभिन्न गांवों के दौरे पर कही। उन्होंने कहा कि तोशाम हॉट सीट है और यहां से ऐसे व्यक्ति अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं को आज तक कभी जनता के बीच नहीं रहे और अब परिवार में द्वेष की भावना से तोशाम को अपनी जागीर समझ बैठे हैं।
अब यह फैसला कांग्रेस हाईकमान को करना है कि टिकट जनता की भावनाओं को ध्यान में रखकर दी जाए। कमल सिंह प्रधान ने सोमवार को तोशाम हलके के कोहाड़, बजीना, ढाणी माहू, निगाना कलां, निगाना खुर्द, दुलहेड़ी, आलमपुर, थिलोड़ आदि गांवों का दौरा किया।
इस अवसर पर उनके साथ रमेश कोहाड़, मोनू बजीना, अमित तंवर बजीना, मुकेश शर्मा ढाणी माहू, बाली शर्मा, रोशन वर्मा, आनंद सेन, संदीप दहिया, सुभाष निगाना, राजेंद्र सरपंच आलमपुर, अशोक नेहरा, बीर सिंह चौहान साहिल सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×