For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सोच बदले, निष्पक्ष एजेंंसियों पर न लगाए आरोप : बड़ौली

10:49 AM Sep 01, 2024 IST
कांग्रेस सोच बदले  निष्पक्ष एजेंंसियों पर न लगाए आरोप   बड़ौली
सोनीपत में शनिवार शाम को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली।-हप्र

सोनीपत, 31 अगस्त (हप्र)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने निर्वाचन आयोग द्वारा हरियाणा में चुनाव की तारीख में किए गए बदलाव का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग ने निष्पक्ष फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मतदान में ज्यादा से ज्यादा लोग भागीदारी करके लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान दें, इसीलिए आयोग को तारीख में बदलाव को पत्र लिखा था।
मोहन लाल बड़ौली ने शनिवार शाम को अपने आवास पर बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने निष्पक्ष ढंग से फैसला लिया है। अब 5 अक्तूबर को मतदान होगा और 8 अक्तूबर को मतगणना होगी। उन्होंने कहा कि लगातार कई छुट्टियों और बिश्नोई समाज का राजस्थान में बड़ा कार्यक्रम होने की वजह से मतदान पर असर पडऩा लाजिमी था। नयी तारीखों से मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी तय है। ज्यादा से ज्यादा लोगों के मतदान में हिस्सा लेने से लोकतंत्र और मजबूत होगा।
बड़ौली ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने प्रत्येक निष्पक्ष एजेंसी पर आरोप लगाने रिवाज सा बना रखा है। आरोप लगाना कांग्रेस की फितरत है। कांग्रेस पार्टी की हमेशा लोकतंत्र को कमजोर करने की सोच रही है। कांग्रेस पार्टी ने लोकतंत्र को खत्म करके देश में इमरजेंसी लगाने का काम किया था। कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र में विश्वास ना जताने का काम करती रही है उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग अपनी सोच बदले।
मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद देश में मतदान प्रतिशत भी बढ़ा है जनता का आशीर्वाद लेकर 2024 के विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत के साथ हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement