For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की दुकान में सिर्फ झूठ का सामान, उसे परोस रहे हुड्डा : सीएम

08:56 AM Sep 12, 2024 IST
कांग्रेस की दुकान में सिर्फ झूठ का सामान  उसे परोस रहे हुड्डा   सीएम
फतेहाबाद से बुधवार को पर्चा दाखिल करते भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम, साथ हैं मुख्यमंत्री नायब सैनी, सांसद सुभाष बराला, कुलदीप बिश्नोई, अशोक तंवर व बलदेव ग्रोहा। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 11 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस की दुकान में सिर्फ झूठ का सामान बचा है और हुड्डा उसी को परोस रहे हैं। हम हर साल जनता के बीच जाकर अपने कार्यकाल का हिसाब देते हैं। लेकिन हुड्डा अपना हिसाब क्यों नहीं दे रहे। भाजपा ने हमेशा गरीब के हित में काम किया, महिलाओं और युवाओं के हित के लिए काम किया, लेकिन कांग्रेस और हुड्डा ने गरीब, महिला और युवा का शोषण किया। गरीब लोगों को और गरीब किया गया, उनके बच्चों को नौकरी नहीं दी गई। अब ये गरीब, महिलाएं और युवा ही 5 तारीख को हुड्डा का हिसाब करके अपने शोषण का बदला लेंगे। यह बात मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद में पार्टी प्रत्याशी दूड़ाराम के नामांकन के दौरान आयोजित रैली में कहे। बुधवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम का नामांकन करवाया। रैली में नायब सैनी ने कहा कि हुड्डा झूठ बाेलते फिर रहे हैं। हरियाणा की जनता अब सब समझ चुकी है। उनके पास बोलने को कुछ नहीं है और अब हमारा हिसाब मांगते फिर रहे हैं। सैनी ने कहा कि हुड्डा कुछ तो बताएं कि उन्होंने अपने दस साल के कार्यकाल में जनता के लिए क्या निर्णय लिए।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि जनता में दिख रहा भारी उत्साह इस बात का प्रतीक है कि प्रदेश में फिर एक बार पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और दूड़ाराम कमल लेकर चंडीगढ़ पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि वे पहले 25 हजार युवाओं को ज्वाइनिंग देंगे, फिर शपथ ग्रहण करेंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव ऐतिहासिक होगा और पूरा देश देखेगा कि हरियाणा में तीसरी बार कमल का फूल खिलने जा रहा है।

Advertisement

फतेहाबाद से राजनीतिक नहीं, पारिवारिक रिश्ता : दूड़ाराम

भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम ने कहा कि नामांकन के इस कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ से उत्साहित हो गया हूं, उन्होंने कहा कि फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से उनका राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है। इस मौके पर सांसद सुभाष बराला व कुलदीप बिश्नोई ने भी जनसभा को संबोधित किया तथा भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम के लिए मतदान की अपील की। इस दौरान भाजपा वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, पूर्व सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती, जिला प्रधान बलदेव सिंह ग्रोहा, पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर, वेद फुलां और भारत भूषण मिड्ढा उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement