For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस को सपने में भी दिखते हैं पीएम मोदी

11:10 AM Mar 11, 2024 IST
कांग्रेस को सपने में भी दिखते हैं पीएम मोदी
रोहतक में रविवार को सावित्रीबाई फुले के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर। -निस
Advertisement

रोहतक, 10 मार्च (निस)
पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस को सपने में भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिखाई दे रहे है और 2024 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस का अंतिम चुनाव होगा।
भारत की प्रथम महिला शिक्षिका सावित्री बाई फुले की पुण्यतिथि पर रविवार को सुखपुरा शक्ति केन्द्र द्वारा रविवार को आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सावित्री बाई फुले का सम्पूर्ण जीवन महिलाओं को सशक्त करने में बीता और आज केन्द्र व प्रदेश सरकार ने भी महिला शक्तिकरण को बढ़ावा दिया है।
मनीष ग्रोवर ने कहा कि आज देश का एक-एक मतदाता फिर एक बार मोदी सरकार के सपने को साकार करने के लिए आतुर है और चार सौ कमल के फूल जीतकर मोदी की झोली में डालने का मन बना  चुका है।
मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रदेश की दस लोकसभा सीटों के लिए कांग्रेस को उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे। सबको पता है कि कांग्रेस शासन में किस तरह से पर्ची-खर्ची का सिस्टम था और किसानों की बेशकीमती जमीनों को कौड़ियों के भाव खरीदकर कारपोरेट सेक्टर को सौंपी गई। भाजपा सरकार ने खर्ची-पर्ची सिस्टम को बंद कर योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरी दी और किसानों को फसलों के उचित भाव दिए। आज सरकार की नीतियों से हर वर्ग खुश है और केन्द्र व प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की  सरकार बनेगी।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर ओम प्रकाश बागड़ी, राजीव भांकर, सुरेंद्र माडू, बुधराम सैनी, मनोज वकील, रामनारायण सैनी, जगदीश, सुरेश शर्मा, राधे श्याम सैनी, मीर सिंह, कुलबीर नरवाल, अंकित शर्मा, बलराज हुड्डा, विक्रम सैनी, शंकर सैनी, सुरेंद्र शर्मा, धर्मवीर मालिक, मनोज कुमार, सोमदत्त प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×