मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस संदेश यात्रा का गांव पाबड़ा में होगा भव्य स्वागत : अजय खेड़ी

08:24 AM Jan 17, 2024 IST

उकलाना मंडी, 16 जनवरी (निस)
कांग्रेस संदेश यात्रा गांव पाबड़ा में भव्य स्वागत होगा। यह बात कांग्रेस के युवा नेता व यात्रा के संयोजक अजय खेड़ी बर्की ने कही।
उन्होंने कहा कि गांव चौधरीवास से होते हुए अग्रोहा, नगंथला होते हुए यह यात्रा गांव पाबड़ा में पंहुचेगी। यात्रा के स्वागत को लेकर पूर्ण तैयारियां कर ली गई। उन्होंने कहा कि हलके के प्रत्येक गांव के लोगों को कांग्रेस संदेश यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया गया। प्रत्येक कार्यकर्ता में यात्रा को लेकर पूरा जोश व उत्साह बना हुआ है। यात्रा में 18 जनवरी को हलके से हजारों की संख्या में लोग पंहुचेंगे।
वहीं इस यात्रा में कांग्रेस के पूर्व कें द्रीय मंत्री व उत्तराखंड की प्रभारी सैलजा, राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला, पूर्व मंत्री किरण चौधरी पहुंचेगी और लोगों को संबोधित करेंगी। वही कांग्रेस संदेश यात्रा का उद्देश्य जनता को कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवाना और सत्तापक्ष की नाकामियों को उजागर करना है।
अजय ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जो कि मणिपुर से शुरू हो चुकी है, को लेकर लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने हलकावासियों से अपील की है कि वे 18 जनवरी को गांव पाबड़ा में सुबह 10 बजे पंहुचकर यात्रा को सफल बनाएं।

Advertisement

Advertisement