मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस संदेश यात्रा कल हिसार से, रूट चार्ट जारी

08:31 AM Jan 16, 2024 IST

हिसार, 15 जनवरी (हप्र)
पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा, सीडब्ल्यूसी सदस्य रणदीप सुरजेवाला व विधायक किरण चौधरी की अगुवाई में 17 जनवरी से हिसार से शुरू होने वाली कांग्रेस संदेश यात्रा के लिए कांग्रेस ने तैयारी लगभग पूरी कर ली है। इसके लिए रूट चार्ट जारी कर दिया गया है।
नई सब्जी मंडी से शुरू होकर संदेश यात्रा मिल गेट, रविदास छात्रावास, कांग्रेस भवन, लघु सचिवालय व आजाद नगर से होते हुए गांव चौधरीवास पहुंचेगी। चौधरीवास में जनसभा को संबोधित करने के बाद अगला पड़ाव गांव मंगाली में रहेगा। यहां भी रोड साइड कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ग्रामीणों को संबोधित करेंगे और कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवाएंगे। 17 जनवरी को मंगाली की जनसभा के उपरांत सभी नेता व यात्री हिसार में विश्राम करेंगे। अगले दिन 18 जनवरी को गांव चिकनवास से संदेश यात्रा की शुरुआत होगी। यहां से अग्रोहा मोड़, पाबड़ा में जनसभा, सरसौद, बरवाला रेलवे पुल बाईपास, ढाणी मीरदाद, खानपुर, घिराय व हांसी में रोड साइड कार्यक्रम करते हुए गांव खरड़ अलीपुर में यात्रा पहुंचेगी। 20 जनवरी से भिवानी में यात्रा आयोजित की जाएगी। इसके बाद अन्य जिलों में यात्रा जाएगी।

Advertisement

Advertisement