For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस ने लाखों युवाओं का भविष्य किया बर्बाद : नायब सैनी

10:38 AM Aug 28, 2024 IST
कांग्रेस ने लाखों युवाओं का भविष्य किया बर्बाद   नायब सैनी
रोहतक में मंगलवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी युवाओं को भाजपा में शामिल कराते हुए। -निस

रोहतक, 27 अगस्त (निस)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में युवाओं का उपयोग होता था और उपयोग करने के बाद उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया जाता था। गरीब युवा तो कांग्रेस की सरकार में नौकरी से कोसों दूर रहता था, कांग्रेस में युवाओं का भविष्य अंधकार में रहता था और लाखों युवाओं का भविष्य कांग्रेस ने बर्बाद किया। कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने युवाओं को सब्जबाग दिखाए, लेकिन किया कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि आज युवा ऐसे विचार से जुड़े हैं, जिस विचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को दुनिया के अग्रणी देशों में खड़ा कर दिया है।
मंगलवार को सीएम नायब सैनी मंगल कमल में आयोजित युवा सदस्यता ग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान काफी संख्या में युवा और छात्र नेता पार्टी में शामिल हुए और एक स्वर में सभी ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार नायब सरकार बनकर रहेगी। मुख्यमंत्री ने पार्टी में शामिल होने वाले युवाओं को विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा, युवाओं के सुझाव पर भाजपा चलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार ने युवाओं के लिए जितने काम किए हैं, उतने पहले किसी भी सरकार ने नहीं किए। सबसे बड़ी बात है कि भाजपा ने युवाओं को बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरी दी, जबकि 2014 से पहले युवा हर मामले में हताश हो चुके थे। कांग्रेस ने 10 साल तक युवाओं का इस्तेमाल किया और युवाओं को दिया कुछ नहीं। लेकिन जब हरियाणा में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी तो युवाओं को बेहतरीन प्लेटफार्म दिया गया। कौशल में निपुण बनाकर उन्हें अपने पैरों पर खड़ा किया गया, स्टार्टअप इडिया से युवा मजबूत बने। युवा सदयस्ता ग्रहण समारोह में युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बंगलुरू से सांसद तेजस्वी सूर्या, हरियाणा प्रभारी डॉ. सतीश पुनिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल कौशिक, विधायक एवं युवा मोर्चा प्रभारी भव्य बिश्नोई, राष्ट्रीय महामंत्री रोहित बहल, कुशल ठाकुर सहित युवा और छात्र नेता मौजूद रहे।

Advertisement

नए युवा करेंगे देश का नेतृत्व : तेजस्वी

युवा सदयस्ता ग्रहण समारोह में युवा मोर्चा के राट्रीय अध्यक्ष और बंगलुरू से सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपने संबोधन में कहा कि नए युवा देश का नेतृत्व करेंगे। आज हजारों युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है, उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हैं कि सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जहां काम करने वाले हर कार्यकर्ता को आगे बढ़ाने का काम किया जाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement