For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस रिटायर्ड कर्मचारी प्रकोष्ठ ने सांसद सतपाल ब्रह्मचारी को सौंपा ज्ञापन

08:53 AM Jun 25, 2024 IST
कांग्रेस रिटायर्ड कर्मचारी प्रकोष्ठ ने सांसद सतपाल ब्रह्मचारी को सौंपा ज्ञापन
जींद में सोमवार को सांसद सतपाल ब्रह्मचारी को ज्ञापन देते कांग्रेस रिटायर्ड कर्मचारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

जींद, 24 जून (हप्र)
कांग्रेस रिटायर्ड कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला जींद के तत्वावधान में रिटायर्ड कर्मचारियों की सभा पिंडारा तीर्थ पर सतपाल ब्रह्मचारी धर्मशाला में राज्य प्रधान महावीर मलिक की अध्यक्षता में हुई।। उनके साथ राज्य पदाधिकारी रितुराज, आजाद सिंह, राजसिंह हुड्डा, मेहर सिंह टाइगर, कान्ता देवी और मुन्नी देवी भी मौजूद रहे। सभा में सोनीपत के कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
कार्यक्रम में सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कांग्रेस रिटायर्ड कर्मचारी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए कहा कि कांग्रेस ने सरकारी कर्मचारियों और रिटायर्ड सरकारी कर्मचारियों से जो वादे किए हैं, उन्हें सत्ता में आते ही सबसे पहले पूरा किया जाएगा।
प्रकोष्ठ की तरफ से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी को रिटायर्ड कर्मचारियों की मांगों और समस्याओं का ज्ञापन भी सौंपा गया। उनसे अनुरोध किया कि 24 जून से शुरू होने वाले संसद सत्र में इन मांगों को सरकार के सामने उठाएं। सांसद ने ज्ञापन में लिखित मांगों को संसद सत्र में उठाने का आश्वासन दिया। राज्य चेयरमैन महावीर मलिक ने भी रिटायर्ड कर्मचारियों का आह्वान किया कि प्रकोष्ठ को मजबूत बनाएं। जिला प्रधान ओमसिंह खोखरी ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। प्रकोष्ठ महासचिव महावीर दहिया और किताब सिंह भनवाला ने मीटिंग में आने वाले सदस्यों का तथा मुख्य अतिथि सहित राज्य स्तरीय पदाधिकारियों का आभार जताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×