मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की रैली में दिखी पार्टी की फूट : संजीव राणा

06:48 AM May 27, 2024 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 26 मई (हप्र)
भाजपा प्रदेश सचिव एवं मीडिया प्रभारी संजीव राणा ने आरोप लगाया कि रविवार को चंडीगढ़ में आयोजित प्रियंका गांधी की रैली में खाली कुर्सियां और पार्टी की फूट खुल कर सामने आई है। प्रियंका गांधी की रैली को राणा ने फ्लाॅप शो बताया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता पवन कुमार बंसल रविवार को प्रियंका गांधी की रैली में तो आए, लेकिन उन्होंने रैली में अपनी पार्टी के प्रत्याशी मनीष तिवारी के लिए वोट की अपील नहीं की। राणा ने कहा कि देश की जनता इसी वजह भाजपा की सरकार तीसरी बार लाने के साथ 400 पार सीटें देने मन बना चुकी है। एक जून को चंडीगढ़ में भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन की ऐतिहासिक जीत और अपने संसदीय क्षेत्र छोड़ कर भागने वाले सांसद मनीष तिवारी की हार निश्चित है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल से ज्यादा काम कए हैं। मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है। देश की जनता एक बार िफर मोदी सरकार की नीतियों पर मोहर लगाएगी और तीसरी बार देश में भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement