For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ उठायी हर वर्ग की आवाज : आफताब अहमद

07:34 AM Oct 07, 2024 IST
कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ उठायी हर वर्ग की आवाज   आफताब अहमद
नूंह में रविवार को कांग्रेस नेता आफताब अहमद से मुलाकात करते पार्टी कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 6 अक्तूबर (हप्र)
नूंह में मतदान के बाद फुर्सत के लम्हे कार्यकर्ताओं के बीच गुजार रहे कांग्रेस नेता आफ़ताब अहमद से एक्जिट पोल को लेकर कहा कि हम पहले से ही कह रहे थे कि भाजपा के 10 साल के शासन से लोग तंग हैं, इसमें जनता त्रस्त है। जनता के मन में भाजपा के खिलाफ माहौल है। कांग्रेस की पिछली सरकार की नीतियों में विश्वास और विकास और कांग्रेस के नेतृत्व ने और जनता ने मिलकर जो सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। चाहे वह किसान की बात हो, चाहे जवान की बात हो, चाहे पहलवान की बात हो, चाहे समाज का कोई भी अन्य वर्ग हो। जो सरकार से त्रस्त था। उसकी आवाज कांग्रेस पार्टी ने उठाई। उसका नेतृत्व किया। विधानसभा से लेकर सड़क तक उसकी आवाज को बुलंद किया।
आफताब अहमद ने कहा कि उसी का नतीजा है कि हमने पहले ही कहा था कि ऐतिहासिक नतीजे आएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के गठन के बाद कांग्रेस के लिए ये इतने दमदार नतीजे पहले कभी नहीं आये। हम आज कह रहे हैं, एग्जिट पोल अभी भी कम दिखा रहे हैं। 1966 से लेकर अब तक का सबसे बड़ा बहुमत कांग्रेस को 2024 में हरियाणा की जनता देने जा रही है। आफताब अहमद ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हमने जो वादा किया था। तीन नूंह जिले की सीटों का और आसपास के जिलों की सीटों का। हम आश्वस्त होकर कह सकते हैं कि सभी सीट कांग्रेस की आ रही हैं।
कांग्रेस नेता ने कहा कि नूंह की जनता ने लोकसभा चुनाव में भी सबसे ज्यादा मतदान किया था। वह अलग बात है कि पार्टी के उम्मीदवार राज बब्बर जीत दर्ज नहीं कर पाए। अबकी बार हमने पहले ही कहा था कि मतदान अपना संवैधानिक अधिकार है। उसका जरूर इस्तेमाल करें। उसी के अनुरूप नूंह विधानसभा क्षेत्र की जनता ने बड़े भारी संख्या में चाहे महिलाएं हैं, चाहे बुजुर्गों, चाहे नौजवान हों। सबने आगे आकर वोट किया। हरियाणा में सबसे नंबर एक का मतदान नूंह विधानसभा क्षेत्र शामिल है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement