For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राहुल गांधी के खिलाफ रवनीत बिट्टू की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

07:05 AM Sep 19, 2024 IST
राहुल गांधी के खिलाफ रवनीत बिट्टू की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन
बठिंडा में बुधवार को राहुल गांधी के खिलाफ रवनीत बिट्टू की टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन करते कांग्रेस नेता। -पवन शर्मा
Advertisement

समराला, 18 सितंबर (निस)
केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और भाजपा नेता रघुराज सिंह द्वारा संसद में विपक्ष के नेता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दावली के प्रयोग को लेकर गुस्साये कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के निर्देश पर आज यहां जिला कांग्रेस प्रधान लखबीर सिंह लक्खा और विधानसभा हलका समराला के इंचार्ज रूपिंदर सिंह राजा गिल की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला जलाकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा नेताओं और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अपना गुस्सा जाहिर किया।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल है। वह दूरदर्शी सोच वाले नेता हैं। उन्होंने कहा कि जिस परिवार ने हिंसा के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और जिसके सदस्य देश के लिए शहीद हुए हों, उनके प्रति इस तरह की शब्दावली सिर्फ एक घटिया सोच का हिस्सा हो सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व राहुल गांधी की भारत समेत दुनियाभर में बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहा है। इस मौके पर एडवोकेट जसप्रीत सिंह कलाल माजरा, ब्लॉक समराला शहरी के प्रधान काउंसलर सनी दुआ, माछीवाड़ा साहिब ब्लॉक के प्रधान परमिंदर तिवाड़ी, पूर्व प्रधान नगर काउंसिल माछीवाड़ा साहिब सुरिंदर कुंदरा ने भी संबोधित किया। इस मौके पर अन्य के अलावा अमरनाथ टागरा, जतिंदर सिंह जोगा बलाला, दिलजीत गिल पूर्व नगर काउंसिल प्रधान माछीवाड़ा साहिब आदि मौजूद थे।

Advertisement

गरमाने लगा मामला

बठिंडा (निस) : रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक नंबर का आतंकवादी कहने संबंधी विवादित बयान का मामला गरमाता नजर आ रहा है। रवनीत बिट्टू और प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है। इस दौरान प्रधानमंत्री और रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू के पुतले फूंके गए और मांग की गई कि रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू को बर्खास्त किया जाए और उनके खिलाफविपक्ष के नेता का सार्वजनिक रूप से अपमान करने के लिए भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज किया जाए। जिला अध्यक्ष राजन गर्ग के नेतृत्व में कांग्रेस नेतृत्व, विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों, पार्षदों और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रवनीत बिट्टू की विवादित टिप्पणी के विरोध में आज जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान फायर ब्रिगेड चौक पर प्रधानमंत्री और रेल राज्यमंत्री का पुतला भी फूंका गया। इस मौके पर मलकीत सिंह एमसी, साधु सिंह एमसी, राज मेहरा एमसी, बलवंत राय नाथ, पूर्व मेयर, किरणजीत सिंह गहरी, संजीव बॉबी, आशीष कपूर, हरमन कोटफत्ता, नाथू राम, हरविंदर सिद्धू, प्रकाश चंद, माधो शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement