For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नीट पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

06:49 AM Jun 23, 2024 IST
नीट पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
अम्बाला शहर में शनिवार को प्रदर्शन-नारेबाजी करते कांग्रेस कार्यकर्ता।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 22 जून (हप्र)
नीट परीक्षा लीक मामले को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए पैदल मार्च निकाला और भाजपा के जिला कार्यालय पर पहुंच नारेबाजी की और मेन गेट पर ताला जड़ दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस में धक्कामुक्की भी हुई। प्रदर्शनकारियों के लौटने के बाद बीजेपी आफिॅस के चौकीदार ने मेन गेट पर लगे ताले को तोड़ दिया और मुख्य गेट को खोल दिया।
प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ता सेक्टर-9 के एक मकान के पास एकत्र हुए थे।
प्रदर्शनकारियों में मुख्य रूप से पवन अग्रवाल पूर्व पार्षद जनार्दन ठाकुर, बलजीत सिंह लोटा, प्रितपाल अंटाल आदि मौजूद रहे। वे सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए भाजपा के कार्यालय पहुंचे। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चेतन चौहान ने किया। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देश के 25 लाख बच्चों के भविष्य को सरकार ने अंधकार में डालने का काम किया है।
भाजपा दफ्तर पर ताला जड़ा गया है यह भ्रष्टाचार का अड्डा है, यहां से भ्रष्टाचारी निकलते हैं। प्रदर्शन में युवाओं ने भी हिस्सा लिया और पेपर लीक पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा उनका भविष्य, उनकी मेहनत सब खराब हो गए लेकिन सरकार ने कोई भी कड़ा एक्शन नहीं लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement