मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने कभी ओबीसी समाज का सम्मान नहीं किया : नायब सैनी

09:12 AM Jul 14, 2024 IST
महेंद्रगढ़ में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का स्वागत करते पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा व अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

महेंद्रगढ़, 13 जुलाई (हप्र)
भाजपा 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ के पाली में ओबीसी मोर्चा के पिछड़ा वर्ग सम्मान सम्मेलन में पहुंच रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत की तैयारी में जुट गई है। पार्टी के आला नेताओं की शनिवार को पाली की सेंट्रल यूनिवर्सिटी के सभागार में सम्मेलन को लेकर बैठक हुई। मुख्यमंत्री नायब सैनी और प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी बैठक में मौजूद रहे। उन्होंने अब तक हुई तैयारियों का जायजा लिया तथा सम्मेलन की सफलता की रूपरेखा तैयार की। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछड़ा वर्ग सम्मान सम्मेलन भव्य होगा और महेंद्रगढ़ की धरती पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भव्य स्वागत किया जाएगा।
नायब सैनी ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह 16 जुलाई को सुबह 11 बजे पाली स्थित सेंट्रल यूनीवर्सिटी में पिछड़ा वर्ग सम्मान सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस किसी की सगी नहीं रही। कांग्रेस ने कभी भी ओबीसी समाज का सम्मान नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही ऐसा व्यक्तित्व हैं, जिन्होंने देश के ओबीसी समाज को सम्मान देने का काम किया है।
मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा चुनाव है। समय बहुत कम है और कार्यक्रम अधिक हैं। सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले शाह का हरियाणा दौरा काफी महत्वपूर्ण है। बैठक में सीएम ने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में कोई कमी ना रहे इसके लिए पूरी ताकत से जुट जाएं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि शाह के दौरे से कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचार होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं। कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश के कार्यकर्ताओं के लिए महत्वपूर्ण है। हरियाणा में तीसरी बार चुनाव जीतने का संदेश देश के सभी कार्यकर्ताओं को उत्साहित करेगा। बैठक को संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, पूर्व अध्यक्ष रामबिलास शर्मा और सांसद सुभाष बराला ने भी संबोधित किया।
रामबिलास शर्मा ने कहा कि पार्टी ने निष्ठावान कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया है। सीएम सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में अच्छे काम हो रहे हैं। ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज ने बैठक में बताया कि सम्मान सम्मेलन के लिए मोर्चें की लगातार प्रदेश भर में बठकें हुई हैं और मोर्चें से जुड़े कार्यकर्ताओं तथा पिछड़ा वर्ग के लोगों में इस सम्मेलन के प्रति काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन प्रदेश के पिछड़ा वर्ग के लिए प्रेरणादायी साबित होगा और उत्साह भरने का काम करेगा।
इस मौके पर विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणवीर सिंह गंगवा, वित्त मंत्री जेपी दलाल, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्ण देव कंबोज, रामचंद्र जांगड़ा, कृष्ण लाल पंवार, सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह, मंत्री अभय सिंह यादव, परिवहन मंत्री असीम गोयल, संगठनमंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, महामंत्री सुरेन्द्र पुनिया, डॉ. अर्चना गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष दयाराम यादव सहित प्रदेश के मंत्री, सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं प्रभारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष एवं महामंत्री मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement