मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस विधायक का रिपोर्ट कार्ड खाली, सोनीपत में खिलेगा कमल

11:26 AM Sep 29, 2024 IST

सोनीपत, 28 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान ने शनिवार को पटेल नगर, नरेंद्र नगर, देव नगर, जटवाड़ा, आर्य नगर, विकास नगर, जैन बाग कॉलोनी, भगत सिंह कॉलोनी, इंदिरा कॉलोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उसके अलावा तिरंगा चौक से ककरोई चौक, फ्लाईओवर के नीचे से होते हुए मिशन चौक तक जनसंपर्क किया और दुकानदारों से वोट की अपील की।
इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि आज सोनीपत की जनता कांग्रेस विधायक से उनका 5 साल का रिपोर्ट कॉर्ड मांग रही है, जबकि यह रिपोर्ट कार्ड पूरी तरह से खाली है। इस बार सोनीपत में कमल खिलेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने शुक्रवार देर शाम गढ़ी ब्राह्मणान में चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा कि प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। वे लगभग पूरे प्रदेश का दौरा कर चुके हैं और हर विधानसभा में भाजपा मजबूत है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार और विकास कार्यों में भेदभाव, नौकरियों की बंदरबांट को लोग भूले नहीं है। यही कारण है कि जन हितैषी भाजपा सरकार दोबारा बनने जा रही है। भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 36 बिरादरी के सहयोग और जन समर्थन से सोनीपत में भाजपा आगे चल रही है। लोगों का भाजपा में विश्वास बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सोनीपत में भारी अंतर से कमल खिलाना तय है।

Advertisement

असम के सीएम आज करेंगे सभा

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा रविवार को सेक्टर-14 की मेन मार्केट में सुबह 10 बजे भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।

Advertisement
Advertisement