मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांसद कृष्ण लाल पंवार के घर पर कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि का शक्ति प्रदर्शन आज

10:40 AM Dec 03, 2023 IST
पानीपत की मतलौडा अनाज मंडी में जन आक्रोश रैली की तैयारियों का जायजा लेते विधायक बलबीर वाल्मीकि व अन्य कार्यकर्ता। -निस

पानीपत, 2 दिसंबर(निस)
कांग्रेस की इसराना हलके की जन आक्रोश रैली रविवार को मतलौडा की अनाज मंडी में होगी, जिसको पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित पार्टी के पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद व पूर्व विधायक भी रैली में शिरकत करेंगे। इसराना हलके से कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि ने जन आक्रोश रैली को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं।
विधायक बलबीर वाल्मीकि ने शनिवार को मतलौडा अनाज मंडी में रैली स्थल पर रहकर सारी तैयारियों का जायजा लिया और विधायक ने रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की विशेष रूप से ड्य‍ूटियां लगाई गई हैं। वहीं, विधायक बलबीर वाल्मीकि ने रैली स्थल पर शनिवार को दोपहर बाद मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में बताया कि जन आक्रोश रैली में इसराना हलके के सभी गांवों से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता अपने-अपने साधनों से मतलौडा अनाज मंडी में पहुंचेंगे। बता दे कि जन आक्रोश रैली को लेकर विधायक बलबीर वाल्मीकि हलके के सभी गांवों का दौरा करके ग्रामीणों को रैली में पहुंचने का न्योता दे चुके हैं।
लोगों में चर्चा है कि रैली का स्थान मतलौडा अनाज मंडी इसलिये चुना गया है कि अनाज मंडी के बिल्कुल पास ही हाउसिंग बोर्ड कालोनी में इसराना हलके से विधायक रहे एवं भाजपा के मौजूदा राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार का आवास है।
माना जा रहा है कि विधायक बलबीर वाल्मीकि राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और भाजपा को मतलौडा में ही अपनी मजबूती का अहसास दिलवाना चाहते हैं। कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि का पैतृक गांव गवालडा तो इसराना कस्बे में पड़ता है और राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार का पैतृक गांव मतलौडा है और वे अब लंबे अरसे मौजूदा अनाज मंडी के पास बनी हाउसिंग बोर्ड कालोनी में ही रहते हैं। इसलिये कांग्रेस की मतलौडा में होने वाली जन आक्रोश रैली पर सभी लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। विधायक बलबीर वाल्मीकि का 2023 में होने वाले चुनाव में इसराना से ही चुनाव लड़ना तकरीबन तय है, लेकिन भाजपा किस नेता को चुनावी मैदान में उतारती है, यह भविष्य के गर्भ में है।

Advertisement

Advertisement