For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘कांग्रेस ने झूठी घोषणाओं से जनता को बरगलाया’

11:58 AM Sep 21, 2024 IST
‘कांग्रेस ने झूठी घोषणाओं से जनता को बरगलाया’
कालका के रायपुररानी में भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के समर्थन में आयोजित रैली में प्रदेश के कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सैनी जनता का अभिवादन करते हुये।  -हप्र
Advertisement

एस अग्निहोत्री/हप्र
कालका/पंचकूला, 20 सितंबर
कालका हलके के रायपुररानी में शुक्रवार को भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में प्रदेश के कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने तय कर लिया है कि 8 अक्तूबर को बड़े मार्जन के साथ तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएंगे। 5 अक्तूबर को जनता भाजपा के कमल के निशान पर वोट डाल दे और फिर बाकी के काम के लिए चिंता न करें। आपके कामों की चिंता करने के लिए हरियाणा का बेटा, आपका भाई मौजूद है। कालका की जनता केवल कमल के फूल को समर्थन दे और शक्ति रानी शर्मा को जीत दिला दे, बाकी के काम करने की जिम्मेदारी हमारी है। शक्ति रानी शर्मा को विधानसभा में भेज दे। इसके बाद हम मिलकर कालका क्षेत्र का विकास पूरी गति के साथ करेंगे। नायब सैनी का रैली में पहुंचने पर रायपुररानी विधानसभा की ओर से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, सांसद कार्तिकेय शर्मा मौजूद थे। रैली में
सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र को जारी करके झूठ का पुलिंदा तैयार कर रखा है और जनता को बरगलाने का प्रयास किया है। इसके सहारे वह चुनाव जीतने का भ्रम मन में पाले हुए हैं, लेकिन हरियाणा की जनता अब कांग्रेस के इस झूठ से वाकिफ हो चुकी है और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी।

Advertisement

कालका से खत्म होगा नशा : शक्ति रानी शर्मा

शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि महिलाएं समाज का सबसे मजबूत हिस्सा हैं। हमारी पार्टी ने संकल्प पत्र जारी किया हैं और उसमे महिलाओं की भागीदारी को बढ़ाने का काम किया। उन्होंने कहा कि सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा नान स्टाप विकास की पटरी पर चढ़ चुका है। एक तरफ भाजपा का विजन साफ है, दूसरी तरफ़ अभी तक यह साफ नही की उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है। उन्होंने कहा कि कालका में नशे का कारोबार है और मैं सीएम से मांग करती हूं कि 8 अक्तूबर के बाद नशे का कारोबार करने वालों को कालका छोड़ना पड़ेगा।

तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : विनोद शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि सीएम नायब सैनी के बारे में जितना कहूं, उतना कम है। यह पहली बार होगा कि इतनी कम उम्र में इन्होंने इतनी बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। आज हरियाणा का जन-जन खुश है, आज जनता ने फिर से भाजपा सरकार लाने और फिर से सीएम नायब सैनी को बनाने का मन बना लिया है। नायब सैनी साधारण परिवार से आकर आज हरियाणा को विकास की और अग्रसर कर रहे है। इनके पास हरियाणा को आगे ले जाने का जज्बा है। उन्होंने कहा कि पंचकूला जिले में 5500 करोड़ के विकास कार्य हुए हैं। सीएम साहब से अनुरोध है कि उसमें आधा हिस्सा कालका विधानसभा का भी बनता है। जैसी सड़कें पंचकूला की हैं, वैसी रायपुररानी की बन जाये तो आपका आभार होगा। उन्होंने कहा कि रायपुररानी में शुगर मिल लगवा दीजिये।

Advertisement

Advertisement
Advertisement