For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ बोलकर जनता को बरगलाया : कंवरपाल

08:40 AM Aug 04, 2024 IST
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ बोलकर जनता को बरगलाया   कंवरपाल
Advertisement

जगाधरी, 3 अगस्त (निस)
लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी द्वारा जनता के बीच बोले गए झूठ को लोग अब जान चुके हैं। हरियाणा विधानसभा चुनावों में लोकसभा चुनावों से बिल्कुल अलग स्थिति होगी और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह बात शनिवार को जगाधरी में पत्रकारों से बात करते हुए हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने कही। कांग्रेस 70 पार के नारे के पर प्रतिक्रिया देते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अब कोई भी नारा दे इससे कुछ भी होने वाला नहीं है।
कृषि मंत्री ने कहा कि प्रदेश में इस समय कांग्रेस अच्छी स्थिति में नहीं है। लोकसभा चुनावों में सभी दलों के साथ मिलकर कांग्रेस ने 5 सीट पर जीत हासिल की थी, लेकिन इस बार विधानसभा चुनावों में स्थिति बिल्कुल अलग होगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने कभी संविधान के नाम पर, आरक्षण खत्म करने के नाम पर तो कभी खटाखट पैसे देने की बात कहकर जनता को बहकाने और गरीब आदमी को डराने का काम किया था। अब कांग्रेस के सभी झूठ जनता के सामने उजागर हो चुके हैं।
भाजपा में राष्ट्रहित सर्वोपरि
कंवरपाल ने कहा कि कांग्रेस की राजनीति अपने-अपने स्वार्थ के लिए है, वहीं भाजपा में राष्ट्रहित सर्वोपरि है। कृषि मंत्री ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि जब से उन्होंने मुख्यमंत्री का पद संभाला है तभी से वह बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। जनता के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×