For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस का घोषणापत्र बाउंस चेक की तरह : धनखड़

09:18 AM May 22, 2024 IST
कांग्रेस का घोषणापत्र बाउंस चेक की तरह   धनखड़
रोहतक में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते आेमप्रकाश धनखड़। -निस
Advertisement

रोहतक, 21 मई (निस)
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस झूठ के दम पर राजनीति कर रही है। कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र बाउंस चेक की तरह है, जो कभी कैश नहीं होगा। कांग्रेस ने जो भी घोषणाएं की हैं, वे कभी पूरी नहीं हो सकती।
मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, उदाहरण के तौर पर बिहार को ही लें तो वहां वादा कर रहे हैं कि एक करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। 20 हजार रुपये महीना भी नौकरी दी तो सालाना 2.40 लाख करोड़ रुपये बनते हैं, जबकि बिहार का कुल बजट ही पौने तीन लाख करोड़ है।
धनखड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा को चुनौती दी कि दम है तो कांग्रेस के घोषणापत्र पर वोट मांगकर दिखाएं, अपने नेताओं के नाम पर वोट मांगकर दिखाएं। कांग्रेस के एजेंडे को लोगों के बीच लेकर जाएं और विरासत टैक्स लगाने, धारा 370 दोबारा लागू करने जैसे कांग्रेस के मंसूबों पर वोट मांगकर दिखाएं। धनखड़ ने कहा, हालत ये है कि हरियाणा में चुनावी बैनर पर इनके बड़े नेताओं के फोटो तक नहीं हैं। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा ही नहीं, पूरे देश में भाजपा को पूर्ण समर्थन मिल रहा है। धनखड़ के साथ भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक, रोहतक जिला मीडिया प्रभारी तरुण सन्नी शर्मा मौजूद रहे।

गडकरी आज कोसली में

रेवाड़ी (हप्र) : भाजपा प्रत्याशी डाॅ. अरविंद शर्मा के समर्थन में बुधवार को कोसली की नयी अनाज मंडी में होने वाली जनसभा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी लोगों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी उनके साथ होंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×