For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का घोषणापत्र धोखे का पत्र, फाड़कर नदी में फेंको : विज

10:51 AM Sep 19, 2024 IST
कांग्रेस का घोषणापत्र धोखे का पत्र  फाड़कर नदी में फेंको   विज
अंबाला छावनी के बाजारों में बुधवार को चुनाव प्रचार करते पूर्व गृह मंत्री अनिल विज। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 18 सितंबर ( हप्र)
प्रदेश के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस द्वारा आज जारी किए गए घोषणा पत्र को धोखे का पत्र करार देते हुए कहा कि यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है और झूठ का पुलिंदा है, इसे तो नदी में फेंक देना चाहिए। विज बुधवार को अम्बाला छावनी में बाजारों में शॉप-टू-शॉप चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कांग्रेस द्वारा हरियाणा को नशा मुक्त बनाने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आदतन धोखेबाज पार्टी है, जब हिमाचल का चुनाव था तब भी इन्होंने यही कहा था कि हम महिलाओं को 500 का सिलेंडर देंगे लेकिन आज हालात क्या है। यह लोगों की तनख्वाह तक नहीं दे पा रहे हैं।
पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं में जोश दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और यह जो तूफान उठा है यह विरोधियों को उखाड़कर फेंक देगा।
वहीं, पूर्व मंत्री अनिल विज ने बाजारों में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार अभियान चलाया। यह अभियान हलवाई बाजार, सौदागर बाजार, बजाजा बाजार, पुरानी सब्जी मंडी हनुमान मार्केट, कैंट थाना चौक से हलवाई बाजार होते हुए वापस भाजपा के निकलसन रोड स्थित चुनावी कार्यालय पर संपन्न हुआ। सभी बाजारों की एसोसिएशनों द्वारा पूर्व मंत्री अनिल विज का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया तो सौदागर बाजार के प्रधान आशीष अग्रवाल द्वारा उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर भाजपा नेता संजीव सोनी बब्बू, ललित चौधरी, राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, राम बाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, रवि सहगल, सुरेंद्र बिंद्रा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement