मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस का घोषणा-पत्र झूठ का पुलिंदा : नायब सैनी

07:44 AM Sep 22, 2024 IST
पंचकूला के बरवाला में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के लिए चुनावी रैली करते मुख्यमंत्री नायब सैनी। -हप्र

पंचकूला, 21 सितंबर (हप्र)
पंचकूला विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के समर्थन में आयोजित ‘नॉन-स्टॉप विकास, भाजपा पर विश्वास’ जन आशीर्वाद रैली में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। नायब सैनी ने कांग्रेस के घोषणा-पत्र को झूठ का पुलिंदा बोलते हुए कहा कि इसी झूठ के पुलिदा से कांग्रेस ने हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना के लोगों को गुमराह किया और अब हरियाणा के लोगों को गुमराह कर रही है।
सैनी ने पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच 2014 से पहले वाली ही है और हुड्डा साहब अभी भी भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार पंचकूला के विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने अपने सभी विकास कार्यों की एक किताब छपा ली है वह मात्र भाजपा का एक विधायक ही कर सकता है, कांग्रेस और अन्य दलों के विधायकों के पास किताब तो क्या कोई पर्चा भी नहीं मिलेगा।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बड़ी-बड़ी बातें करते थे, मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वह हरियाणा को भ्रष्टाचार के दलदल में न फंसाएं।

Advertisement

विकास कार्य देख विरोधी भी हिले : ज्ञानचंद गुप्ता

पंचकूला से भजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें पहली बार हमारे इलाके के मुख्यमंत्री मिले हैं जो एक गरीब परिवार में रह कर, अपनी मेहनत से इस पद तक पहुंचे हैं। सैनी ने 56 दिनों के अंदर विकास के कामों की जो झड़ी लगाई है उसे देखकर विरोधी पक्ष के लोग हिल चुके हैं। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पंचकूला के महापौर कुलभूषण गोयल, शिवालिक विकास बोर्ड के वाइस चेयरमैन ओमप्रकाश देवी नगर, रंजीता मेहता, विशाल सेठ, उमेश सूद, मंडल अध्यक्ष गौतम राणा के अलावा भाजपा नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement