For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

झूठ का पुलिंदा है, कांग्रेस का घोषणा पत्र: कृष्णपाल गुर्जर

10:21 AM Sep 19, 2024 IST
झूठ का पुलिंदा है  कांग्रेस का घोषणा पत्र  कृष्णपाल गुर्जर
फरीदाबाद में बुधवार को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 18 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र व गारंटी झूठ का पुलिंदा है। लोगों को धोखा देना, लोगों के साथ छलावा करना, लोगों को बहकाना, भ्रमित करना, यह कांग्रेस की पुरानी आदत है। कांग्रेस का ध्येय है जनता से झूठ बोलो, धोखा दो और सत्ता पर काबिज हो जाओ। हरियाणा की जनता अच्छे से कांग्रेस की झूठ और धोखे की राजनीति को जानती है और अबकी बार जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। जनता ने पूरा मन बना लिया है कि तीसरी बार भाजपा को सत्ता सौंपेगी। यह बात आज भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कही।
इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता मीडिया सह प्रभारी राज मदान उपस्थित रहे।
गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने पहले जिन प्रदेशों में जो घोषणाएं की थी, गारंटी दी थी, आज उन प्रदेशों में जाकर पूछिए कि उनकी घोषणाएं का क्या हुआ। कांग्रेस के झूठ और झांसे की गारंटी को हरियाणा से ज्यादा कौन जानता है, क्योंकि हरियाणा के लोग हिमाचल प्रदेश में इनके झूठ को रोज देख रहे हैं।
कांग्रेस के नेता झूठ बोलकर, जनता को धोखा देकर वोट लेते हैं और उसके बाद लोगों को किए हुए वादों को भूल जाते हैं। जन इनके हाथ में देने की ताकत थी ना इन्होने युवाओं को दिया, ना महिलाओं को दिया, ना गरीब को दिया ना किसान को दिया सिर्फ जनता का शोषण करने का काम किया, झूठे वादे करने का काम किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement