मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने झूठे वादे किये, सत्ता में आने के बाद कुछ नहीं किया

10:42 AM Sep 19, 2024 IST
बाबैन के बीड़ कालवा गांव में मुख्यमंत्री नायब सैनी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित करते ग्रामीण। -निस

बाबैन, 18 सितंबर (निस)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही झूठे वायदे कर सत्ता हथियायी लेकिन सत्ता में आने के बाद जनता के लिए कुछ नहीं किया। हिमाचल प्रदेश में प्रतिवर्ष एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वायदा करने वाली कांग्रेस सरकार के पास आज सरकारी कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए पैसे नहीं है। कांग्रेस ने कई राज्यों में महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन हजारों महिलाएं आज भी इस पैसे का इंतजार कर रही हैं। सरकार ने 25 हजार युवाओं को नौकरी देने परिणाम जारी करने थे लेकिन कांग्रेस के भर्ती रोको गैंग ने चुनाव आयोग से शिकायत कर सभी भर्तियों को रुकवा दिया है। मतगणना के बाद सभी चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र देने के बाद ही सीएम पद की शपथ ली जाएगी। नायब सिंह सैनी बाबैन क्षेत्र के गांव बीड़ कालवा, संघौर नखरोजपुर, भूखड़ी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील राणा, धर्मवीर मिर्जापुर, बीड़ कालवा के सरपंच प्रतिनिधि कुलदीप सैनी, अमित सैनी पौंकी, तरसेम राय उपस्थित रहे। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को दलित विरोधी करार देते हुए कहा कि हुड्डा सरकार में दलितों का जीवन मुश्किल हो गया था। गोहाना व मिर्चपुर कांड जैसी घटनाओं को दलित परिवार आज तक भूला नहीं पाई है। नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनते ही युवाओं को तेजी से नौकरी मिलेगी और तेज विकास की गति तेज होगी। प्रदेश में जनकल्याण की नीतिया जनहित में लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने जो जनकल्याण की योजनाएं चलाई थीं उनका जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने लोगों को आह्वान किया कि वे तीसरी बार भारी बहुमत के साथ हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाए लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

Advertisement

Advertisement