For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने कानून व मानवाधिकार विभाग में की नियुक्तियां

07:50 AM Jul 04, 2024 IST
कांग्रेस ने कानून व मानवाधिकार विभाग में की नियुक्तियां
Advertisement

चंडीगढ़, 3 जुलाई (ट्रिन्यू)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कानून, मानवाधिकार और आरटीआई विभाग में नई नियुक्तियां की हैं। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष चौ़ उदयभान से विचार-विमर्श के बाद विभाग के चेयरमैन केसी भाटिया ने प्रदेश कार्यकारिणी में 31 पदाधिकारियों के साथ 16 जिलों के चेयरमैन नियुक्त किए हैं। बाकी जिलों के चेयरमैन की नियुक्ति भी अगले कुछ दिनों में होंगी।
एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष सहित 8 नेताओं को विभाग में प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। आरएन भारती को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया है। वहीं आरके हुड्डा, ताराचंद धनवाल, रविंद्र सिंह ढुल, रविंद्र कुमार रावल, अंजुम अहमद, चांदराम चौहान व रामनिवास शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किए हैं।
इसी तरह कमल कुमार मोर, कृष्ण कुमार देशवाल, सुरेश खन्ना, दीपक गिरोत्रा, देवेंद्र सिंह रंगा, अनिल दत्त, कुलदीप गोदारा, राजेश कटारिया, अश्विनी नागरा, अनिल कुमार जलंधरा, विनय शर्मा को प्रदेश समन्वयक की जिम्मेदारी दी है। रविंद्र बांगर, सुरेश पन्नू, गोविंद मोर, सुनील भारद्वाज व पायलट रणधीर पूनिया की राज्य समन्वय होंगे।
राजबीर शर्मा, राजेश खटाना, ज्योति चौधरी, सरफराज अंजुम मोर, नीरज जानुहा, सत्यम शर्मा व वीरभान सिंगला को प्रदेश कार्यकारिणी में बतौर सदस्य शामिल किया है।
केसी भाटिया ने विभाग के कामकाज को गति देने के लिए 16 जिलों के चेयरमैन भी नियुक्त किए हैं। उनका कहना है कि विभाग के पदाधिकारी आम लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में जागरूक करेंगे। सुरेश चौधरी को करनाल, मनीष वर्मा को फरीदाबाद, रणबीर सिंह यादव को महेंद्रगढ़, अरुण यादव को रेवाड़ी, बंसीलाल को पलवल, योगेश सिहाग को हिसार, शक्ति सिंह को भिवानी, सुभाष मेहला को कैथल, वीरेंद्र कुमार को फतेहाबाद, बलवान सिंह श्योराण को चरखी दादरी, साहिल गाट को सिरसा, अक्षय त्यागी को यमुनानगर, विक्रांत कुंडू को कुरुक्षेत्र, दीपांशु बंसल को पंचकूला, मोहम्मद अकरम राजा को मेवात तथा अंकुर मेहता को अंबाला जिले का कानून, मानवाधिकार एवं आरटीआई विभाग का चेयरमैन नियुक्त किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×